THE CURRENT SCENARIO

Advertisement

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

Monday, May 4, 2020

TCS

प्राइवेट स्कूल वालो को बच्चों की फीस माफ की जानी चाहीये विधायक वालसिंह मेडा 


अन्य राज्यों से आने वाले मजदूर भी अपनी जानकारी स्वास्थ्य विभाग को जरूर दें-- विधायक वालसिंह मेडा

रहीम शेरानी
झाबुआ,04 May 2020
पेटलावद कोरोना संकट अभी समाप्त नहीं हुआ है- लॉक डाउन 3 के बाद भी भविष्य अभी अनिश्चित नही है…स्कूले वापिस कब खुलेंगी, कहा नहीं जा सकता। ओर अभी
 किसी नतीज़े पर पहुंचना जल्दी बाजी होगी.. इसी बीच पेटलावद विधायक ने निजी अस्पतालों एवं स्कूल में फीस माफी को लेकर आवाज बुलंद की है।
 विधायक वालसिंह मेडा ने कोविड-19 महामारी के बीच जूझ रहे कई मध्यम वर्गीय और गरीब तबके के परिवार की चिंता करते हुए जिले के समस्त निजी स्कूलों व अस्पतालो से फीस माफी की बात कही है।
www.thecurrentscenario.com

उन्होंने इस बात को लेकर प्रदेश के मुखिया को एक पत्र लिखने की भी बात कही है।
जिसमें जिले के कई मध्यमवर्गीय परिवार अपने बच्चे को अच्छी शिक्षा देने के लिए निजी स्कूलों में अध्ययन करवाते हैं
ऐसे में निजी स्कूलों की फीस के बोझ हर कोई परेशान हो सकता है।
कोविड-19 की महामारी और ऐसे हर घर का बजट के आर्थिक स्थिति से कई परिवार जूझ रहे है। लॉक डाउन के चलते कई परिवार पूर्व की गंभीर बीमारियों से भी जूझ रहे।
विधायक ने कहा है कि निजी चिकित्सालय में भी सरकार द्वारा मुफ्त में इलाज करने की सुविधाएं दी जाए ऐसे में यदि निजी स्कूल और हॉस्पिटल से फीस माफी की जाती है तो झाबुआ जिले के रहवासियों के लिए यह बड़ी सौगात होगी विधायक वालसिंह मेडा लगातार असहाय लोगों के लिए आवाज उठाते आए है व असहायों के सुख दुख कंधे से कंधा मिलाकर खड़े रहते हैं अब ऐसी विकट स्थिति में उन्होंने एक बार फिर से असहाय परिवारों के लिए आवाज उठाई है.,,,सभी निजी प्राइवेट अस्पताल एवं स्कूलों से  फीस माफी  सरकार द्वारा की जाए साथ ही अन्य राज्यों से झाबुआ जिले अपने घर वापसी कर रहे मजदूरों से अपील भी की है की मजदूर जैसे ही अपने क्षेत्र में प्रवेश करते हैं स्थानीय प्रशासन को उसकी सूचना जरूर दें ताकि उनका स्वास्थ्य परीक्षण समय पर हो सके।