THE CURRENT SCENARIO

Advertisement

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

Wednesday, May 13, 2020

TCS

प्रशासन ने टोटल लॉक डाउन में शराब दुकाने बंद नही की तो ठेकेदारों ने खुद ही कर दी  दुकाने बंद

रहीम शेरानी
झाबुआ,13 May 2020
झाबुआ जिले के पेटलावद कोरोना संक्रमण के बढ़ते कहर को देखते हुए सुरक्षा की दृष्टि से जिले में 5 दिनों तक सम्पूर्ण लॉकडाउन कलेक्टर ने घोषित कर दिया है।
सम्पूर्ण लॉकडाउन का आज पहला दिन है।
कल तक जिले में सुबह 8 बजे से 2 बजे तक रियायत दी गई थी। किन्तु जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजो की संख्या बढ़कर दो हो चुकी, और जिस व्यक्ति को झाबुआ में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, उसको लेकर अनुमान लगाया जा रहा है कि वह व्यक्ति काफी लोगों से मिला था जिसके चलते जिले में और भी पॉजिटिव मरीजों की बढ़ने की आशंका जताई जा रही है। जिसको लेकर पूरे जिले में संपूर्ण लॉकडाउन घोषित कर दिया है।
www.thecurrentscenario.com
किंतु जिले में शराब दुकानों को लेकर कोई आदेश या निर्देश नहीं जारी किए गए जबकि पूरे जिले में समस्त दुकानों के साथ लॉक डाउन है किंतु शराब दुकान को खुला छोड़ना समझ से परे है जबकि पुलिस हर चौराहे पर मुस्तैद है जिससे ना तो कोई घर से बाहर निकल सकता है ना ही शराब दुकान तक पहुंच सकता है।
ऐसे में शराब दुकान के ठेकेदार खुद अपनी दुकानो को बंद करते देखे जा रहे है।
क्योकि सुबह से कोई भी व्यक्ति शराब दुकान पर नही पहुचा है। तो शराब दुकान के ठेकेदारों ने खुद अपनी दुकानो को बंद करना शुरू कर दिया है।
सारंगी, पेटलावद, रायपुरिया सहित शराब की दुकानें बंद की जा रही है ठेकेदारों की माने तो उनका कहना है कि हमारे द्वारा कोरोना वायरस की महामारी को देखते हुए पूर्व में ही सरकार से मांग की थी कि हम दुकान नहीं खोलना चाहते हैं और हम दुकान को बंद रखेंगे।
किंतु सरकार ने दुकानों को खुलवाया है जिसके चलते हमें काफी परेशानी आ रही है
क्योंकि लोग दुकानों पर पहुंच नहीं रहे हैं।
ओर हमे तो ऐसे मंदी के समय भी लायसेंस की फीस देना ही है। जिसके विरोध स्वरूप हमारे द्वारा समस्त दुकानो को बंद किया जा रहा है।
सरकार हमारी मांगो को माने तभी दुकाने संचालित हो सकती है।