THE CURRENT SCENARIO

Advertisement

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

Saturday, May 23, 2020

TCS

जनपद पंचायत गुनौर के सीईओ ओपी अस्थाना निलंबित...

संदीप तिवारी
गुनौर,23 May 2020 
जनपद पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी ओ पी आस्थाना को कर्तब्य के प्रति लापरवाही बरतने पर अनुशासनात्मक कार्यवाही करते हुए निलंबित किया गया है।
www.thecurrentscenario.com
गुनौर में कोरोना संक्रमण नियंत्रण के कार्यो में जनपद सी ई ओ द्वारा कोई रुचि नही दिखाई जा रही थी,गुनौर में 2 कोरोना संक्रमित मरीज पाए जाने के बाद कलेक्टर पन्ना एवं पुलिस अधीक्षक पन्ना क्षेत्र भृमण कर रहे थे किंतु जनपद सी ई ओ बिना किसी पूर्व सूचना के मुख्यालय से नदारत रहे।

जनपद सदस्य पुष्पेंद्र त्रिपाठी की शिकायत पर प्रशासन हुआ गंभीर

गुनौर के जनपद सदस्य पुष्पेंद्र त्रिपाठी ने सथनिया ग्राम पंचायत में मनरेगा कार्यो में मजदूरों की बजाय मशीनों से काम होने की शिकायत की थी ,शिकायत की जांच करने पर सभी तथ्य सही पाए गए और जनपद पंचायत के मुख्यकार्यपालन अधिकारी की लापरवाही उजागर हुई।
जनपद सी ई ओ की उक्त दोनों लापरवाहियों और कर्तब्यों के प्रति उदासीनता के चलते कलेक्टर पन्ना श्री कर्मवीर शर्मा द्वारा कमिश्नर सागर को जनपद सी ई ओ के निलंबन का प्रस्ताव भेजा गया था ।पन्ना कलेक्टर द्वारा भेजे गए गुनौर जनपद पंचायत के मुख्यकार्यपालन अधिकारी ओ पी आस्थाना के निलंबन प्रस्ताव पर कमिश्नर सागर ने मोहर लगाते हुए निलंबन का आदेश जारी करते हुए उल्लेख किया कि निलंम्बन अवधि में इनका मुख्यालय ,कार्यालय जिला पंचायत में नियत किया जाता है।