THE CURRENT SCENARIO

Advertisement

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

Thursday, May 28, 2020

TCS

प्रधानमंत्री के दूसरे कार्यकाल के एक वर्ष पूर्ण होने पर जिले के सभी 20 मंडलों में घर घर संपर्क कर दी जावेगी जानकारी।


अली असगर बोहरा
झाबुआ,28 May 2020
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दूसरे कार्यकाल का प्रथम वर्ष 30 मई को समाप्त हो रहा है तथा इस अवधि में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशन नेतृत्व एवं मार्गदर्शन में भारत ने विश्व में अपनी जो ख्याति अर्जित की है वही कोराना महामारी की वैश्विक समस्या को भी उनके नेतृत्व में भारत जिस प्रकार से इस पर नियंत्रण पाने की दिशा में उत्तरोत्तर आगे बढ रहा है वह निश्चित ही कुशल नेतृत्व का परिचायक है ।
www.thecurrentscenario.com
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दूसरे कार्यकाल के प्रथम वर्ष में पूरा वर्ष ऐतिहासिक रूप  से उपलब्धियों से भरा रहा है, तीन तलाक समाप्ति हेतु कानून का निर्माण हो या, जम्मु कश्मीर से धारा 370 जैसे कलंक को हटाने की बात हो, लद्दाख को पृथक राज्य बनाना, श्री राम जन्म भूमि जैसे लम्बे अंतराल के मुद्दे का हल निकाल कर अयोध्या में भव्य राम  मंदिर निर्माण का मार्ग प्रशस्त करना हो , शरणार्थियों के लिये नागरिक4ता संशोधन कानून लागुू करना हो , इस दिशा में नरेन्द्र मोदी सरकार ने पुरी शिद्दत के साथ कदम उठा कर इसे जन भावनाओं के अनुरूप् अमली जामा पहिनाया है । वही कोविड-19 जेसी वैश्विक महामारी के समय प्रभावी निर्णय के तहत समय रते लाॅक डाउन कीद घोषणा  सहित प्रभावी कदम उठाना एवं इन कदमों के लिये विश्व के कई देशो एवे संगठनों ने प्रधानमंत्री के प्रभावी निर्णयों की सराहना की है, प्रधानमंत्री द्वारा गरीबों के कल्याण के लिये आर्थिक पैकेज की घोषणा, जन समाान्य के लिये अलग प्रकार की योजनायं, व्यापार एवं आर्थिक  क्षेत्र के लिये कई महत्वपूर्ण निर्णयों का लेना, व्यापार एवं आर्थिक क्षेत्र के लिये कई महत्वपूर्ण निर्णय लिये जाना ,तथा 20 लाख करोड के आर्थिक पैकेज की ऐतिहासिक घोषणा करके हर वर्ग का ध्यान रखना, प्रवासी मजदूरों के लिये सेवा सुविधायें मुह्रया कराना तथा विशेष ट्रेनो के जरिये सतत सुविधायें जारी रखने आदि जैसे कार्योके साथ ही कोविड-19 से बचाव एवं राहत के लिये पूरे देश के कोने कोन मेकं अलग अलग प्रकार के संवाद माध्यमों का उपयोग करते हुए कार्यकर्ताओं से संपर्क कर सेवा गतिविधियों एवं सामाजिक जिम्मेवारी का कार्य अदभुत तरिके से किया गया है । उक्त बात गुरूवार को जिला भाजपा कार्यालय में जिले के सभी 20 मंडलों के अध्यक्षों एवं जिला पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित करते हुए जिला भाजपा अध्यक्ष लक्ष्म्णसिंह नायक ने कही । भारत के प्रत्येक व्यक्ति के आरोग्य के प्रति चिंिन्तत प्रधानमंत्री द्वारा  जो कार्य किये जारहे है वे विश्व में अनुपम उदाहरण हैै । श्री नायक ने जिले से आये मंडल अध्यक्षों से कहा कि प्रधानमंत्री के दूसरे कार्यकाल के एक वर्ष पूर्ण होने पर 30 मई से जिलेे के सभी 20 मंडलों में  भाजपा के  कार्यकर्ता प्रत्येक घरों में जाकर इस उपलब्धि की जानकारी देगें । उन्होने बताया कि जिले के सभी मंडलों में समितियों का गठन किया जाकर  व्यक्तिगत संपर्क, डिजिटल संपर्क एवं वर्चुअल संवाद के माध्यम से लाॅक डाउन का पालन करते हुए  गहन संपर्क किया जाना है । जिला  भाजपा कार्यालय में आयोजित बैठक का संचासलन करते हुए जिला महामंत्री श्यामा ताहेेड ने भी  नव नियुक्त अध्यक्ष लक्ष्मणसिंह नायक के नेतृत्व में संगठन द्वारा सौपे गये सभी दायित्वों के निर्वाह का आव्हान किया । उन्होने व्यक्तिगत संपर्क, डिजिटल संपर्क एवं वर्चुअल संपर्क के माध्यम से  घर घर तक जानकारी पहूंचाने का आव्हान किया ।
इस अवसर पर थांदला गा्रमीण मंडल अध्यक्ष बंण्टी डामोर ने भी अपने विचार व्यक्त करते हुए संगठन द्वारा सौपे जाने वाले प्रत्येक कार्य को करने का भरोसा दिलाया ।  जिला कार्यालय मंत्री पण्डित महेन्द्र तिवारी नेे भी सभी मंडलों से आग्रह किया कि वे संगठन द्वारा वांछित जानकारियों को समय पर भेजे ताकि प्रदेश संगठन को समय पर भेजी जासकें ।
बैठक में राधेश्याम राठौर, बोरी, बबलु सकलेचा, रामेश्वर नायक, औकारसिंह डामोर, कमलेश मचार, सचिन प्रजापत, कीर्तिश चाणोदिया, अशोक बसेर, सखराम मोरी, कालुसिंह मेडा,  पारस तलेरा, जिला मीडिया प्रभारी राजेन्द्र सोनी सहित मंडल एवं जिले के  पदाधिकारी उपस्थित थे । कार्यक्रम के अंत में आभार प्रदर्शन बबलु सकलेचा ने माना ।