THE CURRENT SCENARIO

Advertisement

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

Saturday, May 9, 2020

TCS

ट्रेन से मजदूरों के मेघनगर स्टेशन पर पहुंचने पर आत्मीय स्वागत।

अली असगर बोहरा 
झाबुआ,09 May 2020
कोविड-19 कोरोना वायरस संक्रमण के बचाव एवं रोकथाम के लिए गुजरात के जुनागढ़ से ट्रेन मजदूरों को लेकर शनिवार को प्रातः लगभग 8 बजे झाबुआ जिले के मेघनगर स्थित रेल्वे स्टेशन के प्लेट फार्म नम्बर 1 पर पहुंची। इस अवसर पर सांसद श्री जी. एस. डामोर ने पुष्प वर्षा कर मजदूरों का आत्मीय स्वागत किया। कलेक्टर श्री प्रबल सिपाहा तथा पुलिस अधीक्षक श्री विनीत जैन ने प्लेट फार्म पर  भ्रमण कर आवश्यक व्यवस्थाओं का जायजा लिया और कमी पेसियों को तत्काल दूर करने के लिए संबंधित मैदानी अमले को निर्देशित किया।
www.thecurrentscenario.com
कलेक्टर श्री सिपाहा के निर्देशानुसार प्लेट फार्म पर मजदूरों के स्वास्थ्य परीक्षण व्यवस्था, भोजन पैकेट, पानी के पाउच, बच्चों के लिए बिस्किट की पुख्ता व्यवस्था की गई थी। इस ट्रेन में 1250 मजदूर व नागरिक मेघनगर आए। इनमें झाबुआ, अलीराजपुर, बड़वानी, धार, भिण्ड़, रीवा, गुना, व अन्य जिलों के मजदूरों को उनके  गन्तव्य के लिए बसों से रवाना किया। सबसे पहले बड़वानी जिले के मजदूरों की बस को रवाना किया। इसके बाद अन्य जिलों के मजदूरों की बसों को उनके गंतव्य के लिए रवाना किया।
www.thecurrentscenario.com
श्री सिपाहा ने मजदूरों से अपील की है कि वे  कोरोना से बचने के लिए संयम रखे, सोसल डिस्टेसिंग का पालन करें। पूरी यात्रा के दौरान मास्क या गमछा जरूर लगाए। अपने गॉंव में पहुचने के बाद घुमें फिरे नहीं और गॉंव के लोगों, दोस्तों और रिस्तेदारों से नहीं मिले। 14 दिन तक अपने घर में ही रहें और इसके बाद अपने आवश्यक कार्य के लिए जा सकते है।