THE CURRENT SCENARIO

Advertisement

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

Monday, May 11, 2020

TCS

डियूटी के द्वारान दुर्घटना में हुई धरमपुर थाना प्रभारी एमडी शाहिद की मौत.पुलिस अधीक्षक पन्ना सहित पुलिस जवानों ने दी श्रद्धांजलि।


परिवार की की जाएगी हर संभव मदद-एसपी पन्ना

संदीप तिवारी
पन्ना,11 May 2020
देश जहां आज कोरोना जैसी विश्वव्यपि महामारी से लड़ रहा है और कोरोना योद्धा दिन-रात लोगो को इस महामारी से बचाने में लगे हुए है,,,,ऐसे ही एक कोरोना योद्धा पन्ना के धरमपुर थाना प्रभारी एमडी शाहिद जिनकी आज डियूटी के द्वारान सड़क हादसे में  दर्दनाक मौत हो गई है
जिसके बाद ये खबर पूरे पन्ना जिले में आग की तरह फैल गई और लोग उन्हें अपने-अपने तरीके से श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे है,,,इसी क्रम में पन्ना के स्थानिय पुलिस परेड ग्राउंड में आज पुलिस अधीक्षक पन्ना मयंक अवस्थी,
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बीकेएस परिहार और रक्षित निरीक्षक देविका सिंह सहित समस्त थाना प्रभारियों और पुलिस जवानों के द्वारा  श्रद्धा सुमन अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी इस द्वारान पुलिस अधीक्षक सहित सभी पुलिस जवान भावुक हो गये थे।
बही  पुलिस अधीक्षक पन्ना मयंक अवस्थी का कहना है कि यह पन्ना और पुलिस के लिए एक बहुत बड़ी क्षति है। श्री शाहिद पिछले 45 दिनों से अपने परिवार वालो से भी नही मिले थे। और एक सच्चे कोरोना योद्धा के रूप में काम कर रहे थे इसके साथ ही पुलिस अधीक्षक पन्ना ने उनके परिवार की भी हर संभव मदद की जाएगी।