THE CURRENT SCENARIO

Advertisement

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

Saturday, May 23, 2020

TCS

विधायक कांतिलाल भूरिया के नेतृत्व में विधायक वालसिग मेडा एवं विधायक वीर सिंह भूरिया ने कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर जिले की समस्या को लेकर की चर्चा।

चीफ अली असगर बोहरा
झाबुआ,23 May 2020
वर्तमान में लाॅकडाउन की समस्या के चलते झाबुआ जिले के विधायकद्वय झाबुआ विधायक कांतिलाल भूरिया  के नेतृत्व में कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक से जिले की समस्याओं के बारे मे चर्चा की एवं उन्हे अपने विचारों से अवगत कराया।
www.thecurrentscenario.com
 श्री भूरिया के नेतृत्व में विधायक वीरसिंह मेडा एवं वालसिंह मेडा ने लआज कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक से उनके कार्यालय में जाकर मुलाकात की  कलेक्टर प्रबल सिपाहा से विधायकों ने मांग की कि जिले में लाॅकडाउन के कारण अन्य प्रदेशों से अपने घर आये श्रमिकों को उचित रोजगार तत्काल मुहैया कराया जाय साथ ही उन्हे अनाज आदि भी पर्याप्त मात्रा में प्राप्त हो ऐसी व्यवस्था सुनिश्चिित की जावे। जिले में रोजगार मूलक कार्य अधिक से अधिक तत्काल प्रारंभ करने के सबंध में चर्चा की एवं जिसके अन्तर्गत मैड बधान, एवं जल संरक्षण के कार्यो को प्राथमिकता से कार्य प्रारंभ करने के सबंध में चर्चा की । साथ ही व्यक्ति मूलक कार्य जिसके अन्तर्गत स्वयं के खेत की मेड बधान,कूप निर्माण आदि के बार में भी चर्चा की गई। कलेक्टर ने विधायकद्वय को जिले में चल रहे निर्माण कार्यो के बारे में जानकारी दी कलेक्टर ने विधायकों को आश्वस्त किया कि  आपके द्वारा दिये गये सुझावों के अनुसार और अधिक रोजगार मूलक कार्य जिले में चलाये जायेगें,जिले में ग्रामीणों को ज्यादा से ज्यादा रोजगार प्राप्त हो ऐसी व्यवस्था सुनिश्चित जावेगी। विधायकों ने हेण्डपंप खनन की भी मांग की तथा जहां आवश्यकता है वहां तत्काल खनन की व्यवस्था की जाए साथ ही हेण्डपंप में पाईप बढाने आदि की सुविधा के सबंध में भी कलेक्टर महोदय को अवगत कराया । इसके उपरांत विधायकगण पुलिस अधीक्षक विनीत जैन से भी उनके कार्यालय में जाकर मुलाकात की तथा उन्हे जिले की कानून व्यवस्था के बारे में विस्तृत चर्चा की । विधायकद्वय ने बताया कि ग्रामीण क्षेत्रों में वर्तमान में चोरी चकारी की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है उस पर तत्काल रोक लगाने हेतु आवश्यक कार्रवाई की जाए तथा मुख्य मार्गो पर सघन पुलिस पेट्रोलिग की जावे। ग्रामीणों को वाहन चेकिग के नाम पर अनावश्यक परेशान न किया जावे । लाॅकडाउन के कारण ग्रामीण क्षेत्रों मे असामाजिक तत्व भी सक्रिय हो गये है वे ग्रामीणों को परेशान कर रहे है उन पर कडी निगरानी रखी जावे तथा फरार बदमाशों के खिलाफ सघन अभियान चलाकर उनके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाए  जानकारी युवा नेता डॉ विक्रांत भूरिया एवं जिला कांग्रेस प्रवक्ता हर्ष भट्ट ने दी ।