THE CURRENT SCENARIO

Advertisement

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

Friday, May 8, 2020

TCS

पत्रकार तरुण शर्मा के आकस्मिक निधन पर शोक की लहर

अरविंद कुशवाह
बड़वानी,08 May 2020
पत्रकार तरुण शर्मा के आकस्मिक निधन पर भाजपा ने शौक व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान को फोन द्वारा शर्मा के परिजनों को आर्थिक सहायता की मांग पूर्व केबिनेट मंत्री श्री अंतरसिंह आर्य ने की उक्त जानकारी भाजपा प्रवक्ता सुनील अग्रवाल ने देते हुए बताया कि युवा पत्रकार (स्वदेश) के आकस्मिक निधन पर भाजपा में भी शोक व्याप्त है पूर्व मंत्री आर्य ने शर्मा के निधन पर बोले कि यह मेरी व्यक्तिगत श्रति है उनके असमय निधन से पत्रकार संघ भी स्तम्ब है मेरे शर्मा के परिजनों को आर्थिक सहायता हेतु मुख्यमंत्री से दूरभाष पर चर्चा की गई ।
www.thecurrentscenario.com
उन्होंने आश्वासन दिया है । नपा अध्यक्ष बसंतीबाई यादव ने भी शर्मा के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए बताया कि संबल योजना के अंतर्गत 2 लाख सहायत व 5 हजार अंत्येष्टि व परिवार सहायत के अंतर्गत 20 हजार रुपये व पेंशन राशि के अंतर्गत कार्यवाही की जाकर शर्मा के परिजनों को सहायत की जावेगी ।
www.thecurrentscenario.com
इस संबंध में आवश्यक कागजी कार्यवाही की जा रही है । शर्मा के निधन पर एस विरा स्वामी,  विकास आर्य, अरुण चौधरी, सुनील अग्रवाल, छोटु चौधरी, रम्मु काका, सुरेश गर्ग, गणेश राठौड़, ने श्रद्धांजलि अर्पित की ।