THE CURRENT SCENARIO

Advertisement

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

Friday, May 29, 2020

TCS

इंदौर में अध्ययन कर रहे झाबुआ जिले के विद्यार्थियों ने मुख्यमंत्री से मकान किराया माफ करने की की मांग

मेघनगर एसडीएम व झाबुआ कलेक्टर को मुख्यमंत्री के नाम का दिया  ज्ञापन

ब्यूरोचीफ रहीम शेरानी
झाबुआ,29 May 2020
मेघनगर-कोरोना महामारी के चलते लगे लॉक डाउन में शहरी क्षेत्रों में मकान किराए से लेकर रहने वाले विद्यार्थियों का किराया माफ करने हेतु मुख्यमंत्री के नाम का ज्ञापन लिखकर मेघनगर एस.डी.एम.व झाबुआ जिला कलेक्टर को दिया।
ज्ञापन में छात्रों ने बताया मेघनगर थांदला पेटलावद राणापुर एवं झाबुआ जिले के कई शहर एवं ग्रामीण क्षेत्रों के विद्यार्थी इंदौर में विद्या अध्ययन करते हैं
 उन्होंने इंदौर के कई इलाकों में मकान किराया से 11 महीने के अनुबंध ले रखे हैं। 2 महीने से भी अधिक समय के लॉक डाउन के चलते परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है।
 इस वजह से वह इंदौर में किराए के मकान का किराया नहीं दे सकते।
www.thecurrentscenario.com
मेघनगर के विद्यार्थी विकास बारिया ने बताया इंदौर शहरी क्षेत्र में किराए का मकान लेकर विद्यालय,महाविद्यालय पढाई सहित कॅरियर बनाने को लेकर अध्यन कर रहे है।
विद्यार्थी महामारी संकट में 2 माह पूर्व अपने घरों को लौट गए। उन्होंने बताया कि शहरी क्षेत्र में अध्यन कर रहे अघिकतर विद्यार्थी गांवों से व निर्धन वर्ग से है।
अब वह मकान किराया देने में असमर्थ है।
ऐसे में उन्होंने सरकार से मांग कर कहा कि उनका तीन माह का मकान किराया माफ करने व मकान मालिक को सरकार की ओर से आदेश किए जाए।
 इस अवसर पर विकास बारिया संजू खराड़ी अमित बामनिया जयंत शर्मा तुषार बस और शिवेंद्र ठाकुर, जयंत शर्मा निवासी मेघनगर आदि छात्र उपस्थित रहे।