THE CURRENT SCENARIO

Advertisement

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

Thursday, May 28, 2020

TCS

गाली बाज सीएमएस ने भाजपा नेता को दी मां बहन की  गली, ऑडियो शोसल मीडिया पे वायरल

नेता जी ने दुर्घटना में घायल युवकों को देखने की कर रहे थे फोन पर निबेदन

विवादों से पुराना नाता है साहब का,डीएम को फर्जी मुख्यमंत्री के ओएसडी का फोन आने के बाद आये सुर्खियों में

भूपेंद्र सिंह✍️
सुलतानपुर,28 May 2020
भीसड कार एक्सीडेंट में तीन युवक बुरी तरह से जख्मी हो जाते है । घटना को जो भी सुनता वही हमदर्दी में अस्पताल की ओर चल देता और जो बाहर थे लड़को की मदद फोन से ही करने के लिए अपने करीबियों और अधिकारियों से बात करते । उसी कड़ी में भाजपा नेता ने सीएमएस को फोन पर लड़को की हालत देखने के लिए कहा तो साहब भड़क उठे और नेता जी को मां बहन की गलियों से नवाजना शुरू कर दिया ।
www.thecurrentscenario.com
मंगलवार को कादीपुर क्षेत्र में एक कार पेड़ से टकरा जाती है। टक्कर इतनी भीसड रहती है कि उसमें सवार तीन युवक बुरी तरह से घायल हो जाते है । जिसमे दो युवकों की अस्पताल में मौत हो जाती है ।
www.thecurrentscenario.com
घटना को जिसने भी सुना उसका दिल दहल गया । वही अस्पताल के जिम्मेदार पद पर आसीन डॉक्टर बी वी सिंह अपनी कुर्शी से हिलने की जहमत उठाना मुनासिब नही समझा । भले ही जिले के कई नेता व पूर्व मंत्री ने फोन पर निवेदन किया हो । मामला उस समय तूल पकड़ लिया जब भाजपा नेता मोहित सिंह और साहब का ऑडियो शोसल मीडिया पर वायरल हुआ । नेता जी तो नेता है उनको सभी के दुख दर्द में शामिल होना रहता है और सबके लिए अधिकारियों से पैरबी करनी पड़ती है । लेकिन साहब को नेता जी का फोन इतना अखर गया कि फोन पर ही नेता जी मां , बहन की गलियों से नवाजना शुरू कर दिया । शवाल यह उठ रहा है कि क्या एक जिम्मेदार अधिकारी इस तरीके की बत्तमीजी कर सकता है ? जब भाजपा की सरकार में उन्ही के नेता का अपमान इस तरीके से हो रहा है तो आम लोगो के साथ साहब कैसा व्यवहार करते होंगे ? अब देखना ये है कि नेता जी का  सम्मान उनकी पार्टी दिला पाएगी की नही ।