THE CURRENT SCENARIO

Advertisement

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

Thursday, May 7, 2020

TCS

सुरक्षा एवं निर्देशो के पालन में बेहतर कार्य कर रहा है बामनिया का अणु श्री ऑटो मोबाईल्स

रहीम शेरानी
झाबुआ,07 May 2020
कोरोना महामारी के चलते जारी लॉक डाउन में प्रातः 8 से दोपहर 2 बजे तक जिले में विभिन्न व्यवसायों एवं सेवा कार्यो को दी गई छूट से बामनिया के बाजार में थोड़ी रौनक लौटी है!
साथ ही आमजनों ने राहत की सांस ली है ।
प्रशासन के निर्देशो अनुसार सोशल डिस्टेसिंग एवं अन्य नियमों का पालन करते हुए अपना व्यवसाय कार्य सम्पादित करने की दिशा में बामनिया का अणु श्री ऑटो मोबाईल्स बेहतर उदाहरण प्रस्तुत कर रहा है।
इस संस्थान पर कोरोना से बचाव को लेकर जारी निर्देशो और सावधानियों को लेकर सूचीबद्व तरीके से संचालित किया जा रहा है।
www.thecurrentscenario.com
संस्थान के प्रोपायटर श्री संदीप माण्डोत द्वारा संस्थान का कुशल संचालन किया जा रहा है ।
जिसमें वर्क शाप संस्थान का नियमित सेनेटाईजर करवाना संस्थान के कर्मचारियों को मास्क उनके तापमान की नियमित मानीटरिंग, मोबाईल में आरोग्य सेतु एप, के साथ ही वर्क शाप में प्रवेश से लेकर विविध प्रक्रिया में सोशल डिस्टेसिंग का निर्धारण किया गया है ।
आम ग्राहकों को मास्क सैनिटाइजर के साथ प्रवेश करवाया जा रहा है ।
www.thecurrentscenario.com
वर्क शाप में वाहन सर्विसिंग के लिए आने वाले ग्राहकों के लिए उपलब्ध वेटिंग रूम को भी सुरक्षा के लिहाज से बंद कर दिया गया है ।
संस्थान के प्रोपायटर श्री संदीप माण्डोत बताते है कि शासन एवं प्रशासन द्वारा सतत रूप से कोरोना महामारी से बचाव एवं सुरक्षा को लेकर प्रयास एवं दिशा निर्देश दिए जा रहे है ।
हमें निर्देशो का पालन करते हुए ही छूट अवधि में अपना व्यवसाय कार्य करना चाहिए ताकि हम अपनी ओर दूसरों की भी सुरक्षा इस महामारी से कर सकेगें ।
मेरी अपील है कि ग्राम के अन्य सभी व्यवसाई भी इस दिशा में प्रशासन द्वारा जारी निर्देशो का पालन करते हुए महामारी की रोकथाम में कार्य करे।.