THE CURRENT SCENARIO

Advertisement

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

Saturday, May 23, 2020

TCS

कलेक्टर श्री छोटसिंह एवं पुलिस अधीक्षक श्री नगेन्द्र सिंह ने आज कलेक्ट्रेट के मेन गेट पर बनाए गए स्क्रीनिंग कक्ष का फीता काटकर शुभारंभ किया।

ब्यूरोचीफ संदीप शुक्ला
ग्वालियर २३ मई २०२०
 इस अवसर पर अपर कलेक्टर श्री अनिल कुमार चांदिल, सीएमएचओ डॉ अजीत मिश्रा, डॉ देवेश कुमार, डॉ अवधेष सोनी सहित अन्य चिकित्सक, कलेक्ट्रेट परिसर के अधिकारी एवं कर्मचारी तथा आम नागरिक उपस्थित थे।कलेक्टर श्री छोटेसिंह ने स्क्रीनिंग कक्ष के शुभारंभ अवसर पर कक्ष में तैनात किए गए कर्मचारी से कहा कि कलेक्ट्रेट  के अन्तर्गत आने वाले सभी को स्क्रीनिंग करानी होगी। बगैर स्क्रीनिंग के कोई भी चाहे वो अधिकारी/कर्मचारी हो अथवा आमजन
हो सभी की स्क्रीनिंग करने के बाद ही अन्दर प्रवेष दिया जाए। उन्होंने कहा कि स्क्रीनिंग की जाने वाले व्यक्ति का नाम,पता एवं मोबाईल नम्बर पंजी में दर्ज किया जाए। उन्होंने  कहा कि स्क्रीनिंग कराने वाले सोशल डिस्टेसिंग के साथ एक दूसरे से दो हाथ की दूरी बनाए रखे और अनावश्यक भीड न लगाए। उन्होंने कहा कि मास्क लगाना अनिवार्य है बिना मास्क के स्क्रीनिंग करवाना निषेध किया है। साथ ही गंदगी न करे गंदगी करने या थूकने पर जुर्माने का प्रावधान किया गया है। इस अवसर पर कलेक्टर श्री छोटेसिंह एवं पुलिस अधीक्षक श्री नगेन्द्र सिंह ने भी स्वयं की भी स्क्रीनिंग कराई।