THE CURRENT SCENARIO

Advertisement

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

Tuesday, May 12, 2020

TCS

पैथालॉजी संचालक के खिलाफ निंदा प्रस्ताव

बार्डर तथा जनपद खीरी के पत्रकार एनके मिश्रा के साथ

डॉ जर्रार खान
लखीमपुर खीरी,12 May 2020
भारत नेपाल मैत्री पत्रकार संघ ने गौरीफंटा स्थित शिव मंदिर पर लांक डाउन का पालन करते हुए एक आवश्यक बैठक की । जिसमें जिला लखीमपुर-खीरी के वरिष्ठ पत्रकार नंद कुमार मिश्रा जी को उनके द्वारा डाली गई एक जनरल पोस्ट पर डॉक्टर एस के शुक्ला वेदांता पैथोलॉजी के संचालक द्वारा कानूनी कार्रवाई की बात कहे जाने की निंदा की गई। बैठक की अध्यक्षता बार्डर के वरिष्ठ पत्रकार महेश सिंह भदौरिया ने की।
www.thecurrentscenario.com
इस मौके पर वरिष्ठ पत्रकार महेश सिंह भदोरिया ने कहा कि हम सभी बॉर्डर के पत्रकार वरिष्ठ एनके मिश्रा जी के साथ हैं और पैथोलॉजी संचालक की पत्रकारों की छवि को धूमिल करने की निंदा करते हैं। आपको बता दें कि श्री एनके मिश्रा जी ने अपनी खबर के माध्यम से यह उजागर किया था की पैथोलॉजी तमाम मानकों को ताक पर रखकर संचालित की जा रही है। पैथोलॉजी संचालक द्वारा किया गया यह कृत्य निंदनीय है।
इस बैठक में पत्रकार शिशिर शुक्ला ने अपने वक्तव्य में कहा कि हम वरिष्ठ पत्रकार एनके मिश्रा के साथ हैं उनका अनुभव कई दशकों का है। हम सभी पैथालॉजी के संचालन के द्वारा की जा रही कार्रवाई की निंदा करते हैं। इतना ही नहीं हम सब अपने अपने स्तर से आगे भी इसी तरह निस्पक्ष खबरें प्रकाशित करते रहेंगे। इस मौके पर राजीव गुप्ता बाबी, रूपेश गुप्ता, दिनेश, मनीष , कमर , विश्व नाथ वर्मा सहित नेपाल के भी कई पत्रकार शामिल हुए।
वरिष्ठ पत्रकार एन के मिश्रा को पैथोलॉजी सेंटर द्वारा धमकाये जाने के विरोध में जनपद के सभी पत्रकारों में रोष व्याप्त है जिसमें वरिष्ठ पत्रकार डॉ जर्रार खान व एसपी तिवारी ने इस की घोर निंदा की है तथा पैथोलॉजी सेंटर पर प्रशासन से उचित कार्यवाही करने की मांग की है