THE CURRENT SCENARIO

Advertisement

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

Saturday, May 30, 2020

TCS

स्पीकअप इंडिया कार्यक्रम में आतिफ़ ने रखी प्रवासी मज़दूर व मध्यम वर्ग के लोगो के हितों की बात।

डॉ जर्रार खान
लखीमपुर खीरी,31 May 2020
हरीश रावत बिर्गेड के महासचिव आर्किटेक्ट मोहम्मद आतिफ़ ने कांग्रेस द्वारा चलाई गई मुहिम स्पीकअप इंडिया में सोशल मीडिया पर लाइव आकर केंद्र व राज्य सरकार से प्रवासी मज़दूर व मध्यम वर्ग के लोगो के हितों की अपील की।
आतिफ़ ने कहा कि लॉकडाउन के बाद से ही मज़दूरों को दर दर की ठोकरे खानी पड़ी और इतने लंबे चले लाकडाउन में देश का माध्यम वर्ग का इंसान पूरी तरह से टूट चुका है उसके लिए सरकार प्रतिएक के खाते में कम से कम 10000 रुपये स्थान्तरित करे जिससे उस मध्यम वर्ग के इंसान को आर्थिक बल मिल सके।
www.thecurrentscenario.com
साथ ही आतिफ़ ने केंद्र व राज्य सरकार से मज़दूरों के लिए यातायात की व्यवस्था कराकर उनके गृहनगर सकुशल वापिस पहुँचाने की भी अपील की और इस वैश्विक महामारी के समय मे पैदल यात्रा करके या अव्यवस्था के कारण जिन मज़दूरों की मृत्यु हुई है उन सभी को मुआवजा दिये जाने की भी अपील की।
आतिफ़ ने कांग्रेस द्वारा चलाई गई इस मुहिम की प्रशंसा करते हुए सोनिया गांधी जी,राहुल गांधी जी पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत जी व काँगेस परिवार का शुक्रिया अदा किया और कहा कि हरीश रावत बिर्गेड गरीब व मज़दूर लोगो के साथ उनके हक की लड़ाई में कन्धा से कंधा मिलाकर साथ खड़ी हुई है।