THE CURRENT SCENARIO

Advertisement

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

Sunday, May 31, 2020

TCS

सप्ताह भर पूर्व हुई मारपीट में घायल युवक के इलाज कराकर घर लौटने पर हुई मौत

 घटना की सूचना मिलते ही मौके पर क्षेत्राधिकारी सुरेंद्र कुमार सहित भारी पुलिस बल घटनास्थल पर मौजूद है

संजय सिंह✍️
कादीपुर/ सुल्तानपुर 31 May2020
कादीपुर के जलालपुर गांव में तालाब के पास ग्राम समाज के भीटे की भूमि पर अपनी अपनी कब्जेदारी को लेकर के हुयी मारपीट में कई लोग घायल हो गए थे। मामला महेंद्र उपाध्याय पुत्र रामलाल उपाध्याय व श्यामलाल पुत्र बृतन्ती हरिजन के बीच में था। जमीनी रंजिश के कारण 22 मई को मारपीट में महेंद्र उपाध्याय के परिजनों ने श्यामलाल के 42 वर्षीय पुत्र दुर्गा प्रसाद और उसकी पत्नी गीता को जमीन
कबजाने को लेकर के बुरी तरह मारपीट दिया था। जिसके कारण तीनो लोग कादीपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से उसी समय सुल्तानपुर जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिए गए थे ।मृतक श्यामलाल जिला चिकित्सालय में 9 दिन व्यतीत करने के बाद 29 तारीख को डिस्चार्ज होकर के घर आए और आज उनकी बीती रात मृत्यु हो गई। श्यामलाल के परिजनों का कहना है कि 22 तारीख को हुई मारपीट के कारण मेरे पिता की मृत्यु की मौत हुई है।उन्हें मारपीट कर गम्भीर रूप से घायल करने मे महेंद्र उपाध्याय, आलोक कुमार उपाध्याय, सूरज उपाध्याय पुत्रगण महेंद्र उपाध्याय, साधना पत्नी महेंद्र उपाध्याय सामिल हैं मारपीट ही उनकी मौत का कारण है ।

पुलिस उपाधीक्षक सुरेन्द्र कुमार ने बताया कि मामला संज्ञान में है महेंद्र उपाध्याय व उनके परिजनों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया गया है।जांच चल रही है ।।