THE CURRENT SCENARIO

Advertisement

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

Monday, May 25, 2020

TCS

आमने-सामने। जिला अस्पताल, बुरहानपुर को कोरोना जांच मशीन मिलने पर सांसद नंदकुमार सिंह चौहान ने प्रधानमंत्री मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री का माना आभार

ब्यूरोचीफ महेलका अंसारी
बुरहानपुर,May 2020
सांसद नंदकुमार सिंह चौहान ने बताया कि कोरोना की जांच हेतु  TRUENAT COVID-19 TEST MACHINE एवं लैब स्थापना की स्वीकृति प्रदान की गई है। शीघ्र ही यह मशीन जिला का अस्पताल बुरहानपुर में स्थापित होंगी । इससे कोरोना  की शीघ्र अति शीघ्र जांच संभव होगी, एवं इस मशीन की स्थापना से कोरोना को नियंत्रित करने में मदद मिलेगी और यह मशीन मील का पत्थर साबित होगी।सांसद नंद कुमार सिंह चौहान ने  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री शिव राज सिंह चौहान, मध्य प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री नरोत्तम मिश्रा का लैब स्थापित करने और कोरोना की टेस्ट मशीन उपलब्ध करने हेतु आभार माना है।
www.thecurrentscenario.com
कोविड-19 TRUENAT COVID-19 TEST मशीन मिलने पर श्रीमती अर्चना चिटनीस दीदी ने माना आभार
बुरहानपुर(मेहलका अंसारी) संपूर्ण मध्यप्रदेश के साथ ही बुरहानपुर जिले के लिए कोविड-19 कोरोना वायरस की जांच के लिए TRUENAT COVID-19 TEST मशीन की सौगात मिलने पर मध्यप्रदेश की पूर्व कैबिनेट मंत्री श्रीमती अर्चना चिटनिस (दीदी) ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, प्रदेश के मुख्यमंत्री शिव राज सिंह चौहान एवं मध्य प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री शएल नरोत्तम मिश्रा का आभार व्यक्त किया। अतिशीघ्र बुरहानपुर में कोरोना से जुड़े सारे सैम्पलों की जांच हेतु मशीन के साथ लैब भी बनाई जा रही है। अब बुरहानपुर के सैम्पलों की जांच बुरहानपुर में ही होगी।
हारेगा कोरोना-जीतेगा बुरहानपुर