THE CURRENT SCENARIO

Advertisement

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

Friday, May 22, 2020

Burhanpur

कलेक्टर ‘‘कोरोना स्ट्रीट वॉरियर्स‘‘ बनकर निकले सोशल डिस्टेंस का पालन कराने लड़ेगा बुरहानपुर, जीतेगा बुरहानपुर

ब्यूरोचीफ महेलका अंसारी
बुरहानपुर,23 May 2020
ऐतिहासिक शहर बुरहानपुर में कोरोना बचाव एवं रोकथाम के लिये जिला प्रशासन निरंतर प्रयासरत् हैं जहां एक ओर संक्रमित मरीजों को बेहतर उपचार जिले में दिया जा रहा हैं, वही दूसरी ओर नागरिकों को घर में रहने एवं सोशल डिस्टेंस का पालन करने की समझाईश दी जा रही हैं।
www.thecurrentscenario.com
 जिला कलेक्टर एवं दण्डाधिकारी श्री प्रवीण सिंह की सकारात्मक पहल, ‘‘लड़ेगा बुरहानपुर, जीतेगा बुरहानपुर‘‘ को सिद्ध करने के लिये अनेक प्रयास किये जा रहे हैं इन्हीं प्रयासों में आज ‘‘कोरोना स्ट्रीट वॉरियर्स‘‘ के माध्यम से छोटी-छोटी, संकरी गलियों में बसा बुरहानपुर शहर के समस्त वार्डो में ये टीम घूमकर सोशल डिस्टेंस, लाकडाउन पालन कराने आज सड़क पर उतरी हैं।
www.thecurrentscenario.com
इस मौके पर जिला कलेक्टर श्री प्रवीण सिंह एवं  अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री महेन्द्र तारणेकर स्वयं कोरोना स्ट्रीट वॉरियर्स में शामिल होकर शहर में सोशल डिस्टेंस का पालन कराने निकले हैं। मोटर साइकिल में सवार ये छोटी टीमें संकरी गलियों में एवं अन्य टीमें शहर के विभिन्न क्षेत्रों में  भ्रमण कर लोगों को घर में ही रहने को प्रेरित करेगी। जिला प्रशासन समस्त नगरवासियों से पुनः अपील करता हैं, कि घर में ही रहें, सोशल डिस्टेंस का पालन करे एवं जिला प्रशासन को इस महामारी की लड़ाई में सहयोग प्रदान करें।