THE CURRENT SCENARIO

Advertisement

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

Monday, May 18, 2020

Burhanpur

शासकीय कर्मचारी संघ के प्रदेश स्तरीय कोरोना पीड़ित नेता एवं बुरहानपुर विधायक के निजी सचिव ने अपने शुभचिंतकों को दिया यह संदेश               

ब्यूरोचीफ महेलका अंसारी
बुरहानपुर,19 May 2020
शासकीय कर्मचारियों संघ के प्रदेश स्तरीय कोरोना पॉज़िटिव से पीड़ित नेता एवं बुरहानपुर के विधायक के निजी सचिव संजय सिंह गहलोत ने आल इज़ वेल अस्पताल से अपने समस्त शुभचिंतकों, सभी मित्रों, एवं समस्त स्नेहीजनों को सोशल मीडिया के माध्यम से यह संदेश प्रेषित किया है, जो सर्वसाधारण के लिए संलग्न प्रेषित है:-नमस्कार।  आपके शुभकामन ओं  से ,प्रार्थना, दुआओ से में एकदम स्वस्थ हुं और मस्त हुं, परन्तु आपसे गुजारिश है, निवेदन है , कि  लॉक डाउन का पालन किसी को दिखाने के लिए न करे बल्कि अपने परिवार और अपने स्वंय के जिंदगी के लिए और अपनों से भी करवाये ये देश के लिए,प्रदेश के लिए ,अपने शहर के लिए,अपने परिवार और अपनों के लिए बहुत जरूरी है।
www.thecurrentscenario.com
जिंदगी रही तो जो आप लॉक  डाउन में देखने के लिए बाहर जाते हो वह हम कुछ दिनों के इंतजार के बाद सकुशल अपने परिवार के साथ ओर आनंद से देख लेंगे। इसलिए घर में रहे सकुशल रहे स्वस्थ रहे । मित्रों यह गीत में अपने परिवार से दूर ऑल इज़ वेल अस्पताल,बुरहानपुर में बैठकर गा रहा हूं। यदि ये बीमारी मुझे न लगती तो शायद मैं भी आपकी तरह परिवार के बीच बैठा होता ।आज मेरा पूरा परिवार और आप जैसे मित्रगण मेरे स्वास्थ के प्रति चिंतित है ।इसलिए अपनो की चिंता करते हुए घर मे रहे स्वस्थ रहे सुरक्षित रहे । कोरोना  हारेगा,, बुरहानपुर जीतेगा।