THE CURRENT SCENARIO

Advertisement

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

Sunday, May 31, 2020

Burhanpur

जिला कांग्रेस कमेटी कानपुर के अध्यक्ष अजय सिंह ने कलेक्टर बुरहानपुर ज्ञापन प्रेषित कर बीड़ी बनाने का कार्य प्रारम्भ कराने का निवेदन किया

ब्यूरोचीफ मेहलका अंसारी
बुरहानपुर,31 May 2020
जिला कांग्रेस कमेटी बुरहानपुर के अध्यक्ष अजय सिंह रघुवंशी ने बीड़ी मजदूरों की समस्याओं को लेकर कलेक्टर बुरहानपुर को  एक ज्ञापन प्रेषित करते हुए उसकी प्रतिलिपि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं नगर के समस्त पत्रकारों को प्रेषित की है। अजय सिंह रघुवंशी ने बताया कि कई माह से जिले में चल रहे लॉक डाउन और कर्फ्यू के कारण जहां आम जनता की हालत खराब हो गई,इसी में बीड़ी मजदूरों की हालत भी बद से बदतर होती जा रही है।अब जबकि धीरे धीरे हालात काबू में होते जा रहा है,शराब दुकानों सहित कई प्रकार की छूट भी दी जा रही है तो जिले के बीड़ी मजदूरों को भी बीड़ी बनाने की अनुमति प्रदान करे।
www.thecurrentscenario.com
चूंकि बीड़ी व्यवसाय में किसी प्रकार का सोशल डिस्टेंटिंग का उल्लंघन नही होता है।  प्रत्येक व्यक्ति अपने घर मे बैठ कर बीड़ी बनाता है।दूसरी तरफ अजय सिंह रघुवंशी रघुवंशी ने मुख्य सचिव महोदय ने अपने आदेश क्र.40-2020-DM 1(A)2020 को तेंदूपत्ता बिक्री आदि के संबंध में आदेश दिए गए है। जिला कांग्रेस कमेटी बुरहानपुर के अध्यक्ष अजय सिंह रघुवंशी ने कलेक्टर बुरहानपुर से बीड़ी मजदूरों को बीड़ी बनाने की अनुमति प्रदान करने का निवेदन किया है।