THE CURRENT SCENARIO

Advertisement

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

Wednesday, May 6, 2020

Burhanpur

कोविड-19 का सही समय पर शीघ्र-अतिशीघ्र उपचार करने से ही बुरहानपुर जीतेगा: आयुष चिकित्सकों की बैठक में कहा कलेक्टर श्री प्रवीण सिंह ने 

ब्यूरोचीफ महेलका अंसारी
बुरहानपुर,06 May 2020
दक्षिण का द्वार कहे जाने वाले ऐतिहासिक शहर बुरहानपुर में लोगों का अधिक से अधिक उपचार हो सके तथा लोग स्वस्थ्य रहें, के प्रयास के लिए आज कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी श्री प्रवीण सिंह ने जिले के आयुष, सिद्धा, नीमा विभिन्न पद्धति के चिकित्सकों से चर्चा के लिए बैठक आहूत की।
www.thecurrentscenario.com
कलेक्टर श्री प्रवीण सिंह ने बताया कि बैठक आहूत करने का मुख्य उद्देश्य इन चिकित्सकों से शहर के कितने लोग संपर्क करते है तथा उपचार के लिए सलाह लेते है। क्या मरीजो की संख्या बढ़ रही है के संबंध में चिकित्सकों से फीडबेक लिया गया। कलेक्टर ने चिकित्सकों से अपील की है कि आप सभी लोगों में सकारात्मक वातावरण बनाने का प्रयास करें।
 जिला कलेक्टर श्री प्रवीण सिंह द्वारा चिकित्सकों से कहा गया कि आप सभी जनता को जिला प्रशासन का साथ देने के लिए प्रेरित करें। जिला प्रशासन उन्हें बेहतर से बेहतर स्वास्थ्य सेवाऐ देने के लिए तत्पर है। कोरोना की हार तभी संभव है जब हम इसे छुपायेगे नहीं। कोविड-19 का ट्रीटमेंट शीघ्र अतिशीघ्र करना है। जिसके लिए आप सभी की अपेक्षा जिला प्रशासन कर रहा है। बैठक में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री महेन्द्र तारणेकर जिले के विभिन्न चिकित्सक पद्धति के सदस्यगण उपस्थित रहे।