THE CURRENT SCENARIO

Advertisement

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

Sunday, May 17, 2020

Burhanpur

कोरोना वायरस में नियमों का उल्लंघन करने वालों पर  कार्यवाही एवं वीडियो, फोटो सहित पूरी जानकारी मिडिया को उपलबध करने हेतु पत्रकार क्रांति संघ के अध्यक्ष ने एसपी को लिखा पत्र।       

ब्यूरोचीफ महेलका अंसारी
बुरहानपुर,17 May 2020
पत्रकार क्रांति संघ, बुरहानपुर जिला अध्यक्ष श्री उमेश जंगाले ने पुलिस अधीक्षक बुरहानपुर को पत्र प्रेषित कर यह मांग की है कि जिला बुरहानपुर के प्रिंट, इलेक्ट्रानिक, एवं वेब पोर्टल के मिडिया कर्मियो को पुलिस  प्रशासन द्वारा बेवजह घुमने वाले लोगों पर हो रही कार्यवाई की वीडियो, फोटो, एवं जानकारी नही मिल रही जिससे कई मिडिया कर्मी समाचार को अपने चैनलो एवं अखबारो मे नही लगा पा रहे है। कई बार मिडिया कर्मी उस स्थान तक नही पहुच पाते है जहां पुलिस प्रशासन द्वारा कार्यवाई की गई है।
www.thecurrentscenario.com
श्री उमेश जंगल ने पुलिस प्रशासन द्वारा की गई कार्यवाही की सराहनीय एवं प्रशंसनीय कर  बताया है कि पुलिस कई लोगो की जान बच रही है। लेकिन पुलिस द्वारा की गई कार्यवाही की जानकारी जिले के अन्य लोगो को भी मिडिया के माध्यम से मिलना जरूरी है ताकि जो लोग बेवजह घूम रहे हैं, वह खबर देखकर घर से निकलने के बारे मे एक बार जरुर विचार करे और पुलिस द्वारा बनाए नियमो का कड़ाई से पालन भी करे। जनता भी मिडिया से खबरो की अपेक्षाएँ रखती है जिस हेतु जनता तक खबरे पहुचा कर हम उनके विश्वास पर भी खरे उतरे। पुर्व मे मिडिया को पुलिस की गतिविधियो की जानकारी सहित वीडियो, फोटो भी दिये जाते थे लेकिन अब केवल प्रेस नोट ही मिल रहा है। श्री उमेश जं गा ले ने पुलिस अधीक्षक इस संबंध में अधीनस्थ अधिकारियों को आदेशित करने का निवेदन किया है।