THE CURRENT SCENARIO

Advertisement

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

Thursday, May 28, 2020

Burhanpur

जन-जीवन को प्रत्येक क्षेत्र में सामान्य परिस्तिथियों की ओर ले जाने में सार्थक प्रयास करना अब समयानुकूल होगा-पूर्व मंत्री अर्चना चिटनिस दीदी

ब्यूरोचीफ महेलका अंसारी
बुरहानपुर,28 May 2020
मध्यप्रदेश की पूर्व कैबिनेट मंत्री श्रीमती अर्चना चिटनिस (दीदी) ने कहा कि वर्तमान में कोविड-19 की स्थिति में बुरहानपुर की व्यवस्था को सुचारू करने के लिए जिला प्रशासन व समस्त बुरहानपुर वासी बधाई के पात्र है। जन-जीवन को प्रत्येक क्षेत्र में सामान्य परिस्तिथियों की ओर ले जाने में सार्थक प्रयास करना अब समयानुकूल होगा।
श्रीमती अर्चना चिटनिस ने कलेक्टर बुरहानपुर को लिखकर आग्रह किया कि 31 मई के बाद कि बुरहानपुर को सामान्य परिस्थितियों में लाने की कार्ययोजना बना ही रहे होंगे। अब अनाज, किराना, दूध डेरी, बिल्डिंग मटेरियल, जनरल स्टोर्स, इलेक्ट्रॉनिक, सराफा, व अन्य व्यावसायिक संस्थानों को क्षेत्रवार कर के बारी-बारी सप्ताह के भिन्न-भिन्न दिनों में प्रारंभ करने की व्यवस्था बनानी चाहिए। कुछ कोरियर जैसी सर्विसेस एव अति आवश्यक वस्तुओं की सेवाओं का दैनिक रूप से प्रारंभ रखना सुनिश्चित करना आवश्यक होगा। जो व्यवसाय-प्रतिष्ठान अपनी सेवाएं होम डिलीवरी के माध्यम से दे सकते है, उन्हें होम डिलीवरी की समानांतर व्यवस्था बनाए रखना बेहतर होगा। समय का व्यवहारिक अनुशासन, प्रशासन अपने अनुदार आवश्यक बनाएं।
www.thecurrentscenario.com
श्रीमती चिटनसि ने कहा कि व्यवस्थाओं को सुचारु बनाते हुए कोविड-19 की सुरक्षा, सावधानियों को ध्यान में रखते हुए जीने को ही कोरोना के साथ जीना कहा जा सकता है। समाज में कोरोना को लेकर पर्याप्त ओरिएंटेशन विगत दो माह से हो रहा है।