THE CURRENT SCENARIO

Advertisement

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

Friday, May 15, 2020

Burhanpur

पत्रकार क्रांति संघ जिलाध्यक्ष ने कोरोना वायरस से संबंधित हर पल की अपडेट मिडिया को समय पर उपलब्ध कराने की कलेक्टर से मांग की। 

ब्यूरोचीफ महेलका अंसारी
बुरहानपुर,16 May 2020
 पत्रकार क्रांति संघ के जिलाध्यक्ष उमेश जंगाले ने बताया कि बुरहानपुर के प्रिंट, इलेक्ट्रानिक, एवं वेब पोर्टल के मिडिया कर्मियो को कोरोना वायरस से संबंधित हर पल की लेटेस्ट अपडेट जेसे पॉजिटिव, निगेटिव, मृतक संख्या सहित अन्य जानकारियां उचित माध्यम से कई पत्रकारों को नही मिल रही है।
www.thecurrentscenario.com
जिससे कई परेशानी उत्पन्न हो रही है। श्री जंगाले ने कोरोना की जानकारियां यथा समय उपलबध कराने की मांग जिला कलेक्टर प्रवीण सिंह से की है, कि आप अपने अधीनस्थ अधिकारियों  को आदेशित करें कि वह कोरोना से जुडी जानकारी मीडिया को हर दिन 24 घंटे के दरमीयान आने वाली रिपोर्ट की जानकारी समय-समय पर सभी पत्रकारों को ईमेल या व्हाट्सएप से उपलब्ध कराएं ताकि मिडिया को स्वास्थ्य अधिकारीयो से सत्यता, प्रमाणिक जानकारी प्राप्त होती रहे। क्योंकि वर्तमान मे ना ही स्वास्थ्य अधिकारी और ना ही जनसंपर्क अधिकारी से कोई जानकारी मिल रही है। पूर्व में जिला जनसंपर्क कार्यालय से कोरोना अपडेट्स की जानकारी ईमेल द्वारा सभी को नियमित रूप से कुछ दिनो तक मिली थी लेकिन वह भी व्यवस्था बंद हो गई। श्री जंगाले ने कहा की कोरोना मरीजों के आंकड़े शहर मे बहुत तेज़ी से बढ रहे है और उनकी जानकारी आमजन मानस तक मिडिया के माध्यम से पहुचाना अत्यंत आवश्यक है। समय पर जानकारी नहीं मिलने से मिडियाकर्मी खबरों को प्रकाशित एवं प्रसारित नहीं कर पा रहे हैं जिससे कई समस्याएं उत्पन्न हो रही है। जिला कलेक्टर ऐसी व्यवस्था करें कि मिडियाकर्मी भी अपने दायित्वों का निर्वाह समयावधि में कर आमजन के भरोसे पर खरे उतरे। क्योंकि कोरोना जानकारी लेने हेतु लोगों की पत्रकारो से कई अपेक्षाएं हैं।