THE CURRENT SCENARIO

Advertisement

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

Tuesday, May 12, 2020

Burhanpur

कम उम्र के युवा हाजी अब्दुल बासित ने सेवा क्षेत्र में किया कीर्तिमान स्थापित, लोग कर रही हैं सेवा भाव की प्रशंसा

ब्यूरोचीफ महेलका अंसारी
बुरहानपुर,13 May 2020
बुरहानपुर के एक युवक को जहां कम उम्र में हज पर जाने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है, वही कम उम्र में जनता की सेवा करने का भी सौभाग्य प्राप्त हो रहा है। हम बात कर रहे हैं शहर के उस युवा की,जिसे लोग हाजी अब्दुल बासित के नाम से जानते व पहचानते हैं। लाक डॉउन और कर्फ्यू में जीरो ग्राउंड पर जनता को किन कठिनाइयों और परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है, इसका एहसास करते हुए असहाबे सुफ्फा एजुकेशन सोसाइटी बुरहानपुर के अध्यक्ष हाजी अब्दुल बासित ने अपनी टीम के साथ गरीब, असहाय लोगों को निशुल्क लगभग 5000 पैकेट्स के किट्स तैयार करके उनका वितरण करने का एक सराहनीय कार्य है।
www.thecurrentscenario.com
गरीब लोग उनके इस कार्य से खुश होकर उनकी झोली में सिर्फ अपनी दुआएं डाल रहे हैं और अब्दुल बासित और उनकी टीम की प्रशंसा करते नहीं थक रहे हैं, क्योंकि कम उम्र में उन्हेंने वो कर दिखाया जिसे करने मे बडे-बडे केवल सोचते है। हाजी अब्दुल बासित ने लोगो से अपील भी की है की वह लॉक डाउन और कर्फ्यू का, सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा पालन करे।
www.thecurrentscenario.com
उन्होने कहा की इस नेक काम में उनके पिता अब्दुल रईस का भी भरपूर मार्गदर्शन और सहयोग मिल रहा है, साथ ही सैयद फारूक, हाजी अब्दुल गनी, मोहम्मद मजीद, शेख दस्तगीर, आलम अंसारी, हाफिज आकिल, अब्दुल बासिद, अब्दुल मुजीद, मोहम्मद अयान,मोहम्म फरहान, भी सहयोग कर रहे हैं।