THE CURRENT SCENARIO

Advertisement

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

Tuesday, May 5, 2020

TCS

लॉक डाउन में रियायत के बाद सड़कों पर उतरी मेघनगर थाना प्रभारी , लापरवाही  करने वालो पर की कार्यवाही

अली असगर बोहरा
मेघनगर,05 May 2020
झाबुआ जिला कोरोना सक्रमण से पुरी तरह अछूता है जिसके चलते जिला कलेक्टर ने झाबुआ , एक ओर नोवल कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर जिला प्रशासन लॉक डाउन को सफल बनाने जुटा हुआ है। तो वही लगातार झाबुआ जिला ग्रीन झोन में बना हुआ है जिसके चलते जिला कलेक्टर द्वारा सुबह 8 से दोपहर 2 बजे तक जिले की कुछ मुख्य दुकान खोलने के आदेश पारित कर राहत दी गई ! और वही दो पहिया वाहन पर सिर्फ एक ही व्यक्ति और चार पहिया वाहन पर सिर्फ तीन ही व्यक्ति बैठे सकेंगे ! और बेवजह घूमने वालो पर दण्डात्मक कार्यवाई की जायेगी !  साथ ही बिना मास्क लगाए बेवजह घूमने वालो पर भी कार्यवाही की जावेगी लेकिन जिले में कई स्थानों पर लापरवाही देखने को मिल रही है।
www.thecurrentscenario.com
दुकानदारों को छूट प्रदान की गई मगर लगातार सोसियल डिस्टेंस की धज्जियां उड़ाई जा रही है ग्रामीण इलाकों से लोग नियमो को ताक में रखकर  दो पहिया वाहनों पर एक व्यक्ति की जगह 2 या 2 से अधिक व्यक्ति नगर में आ रहे साथ ही कई लोग बिना मास्क लगाए घूमते नजर आए  , एक ओर नोवल कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर जिला प्रशासन और वही दो पहिया वाहन पर सिर्फ एक ही व्यक्ति और चार पहिया वाहन पर सिर्फ तीन ही व्यक्ति बैठे सकेंगे ! और बेवजह घूमने वालो पर दण्डात्मक कार्यवाई की जायेगी !  साथ ही बिना मास्क लगाए बेवजह घूमने वालो पर भी कार्यवाही की जावेगी लेकिन जिले में कई स्थानों पर लापरवाही देखने को मिल रही है।
www.thecurrentscenario.com
जिसके कारण पुलिस को सख्त रवैया अपनाना पड़ रहा है ! दो पहिया वाहनों पर एक के  तीन व्यक्ति बैठ कर बेवजह घूमने वालों पर चालानी कार्यवाई कर 105 गाड़ी जब्त की गई  और साथ बिना मास्क लगाए बेवजह  घूमने वालो  को दंड  बैठक भी लगवाई गई ।  वही दोपहर 2 बजे बाद नगर की सारी दुकाने बंद करवाने के लिए पुलिस बल के साथ मेघनगर नायब तहसीलदार श्री अजय चौहान,थाना प्रभारी कौशल्या चौहान, मालीवाल जी , सिंगार साहब ,नीलिमा शर्मा नगर परिषद मेघनगर सीएमओ विकास डावर , दल बल के साथ पहुँचे और सारी दुकाने बंद करवाई ! वही सभी चौक चौराहों पर पुलिस बल तैनात हैं। जिले की सभी सीमाओं को सील कर दिया गया है। तथा पुलिस द्वारा लगातार नगर में भ्रमण कर लोगों को हिदायत दी जा रही है साथ ही थाना प्रभारी मेघनगर द्वारा जानकारी देते हुवे बताया कि लॉक डाउन के द्वारा लापरवाही करने वालो   को बख्शा नही जायेगा उनके खिलाफ  वैधानिक कार्यवाही की जाएगी ।