THE CURRENT SCENARIO

Advertisement

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

Saturday, April 25, 2020

Uttar Pradesh

शासन-प्रशासन के साथ पंचायतों ने अपनी जिम्मेदारी का पूर्ण निर्वाहन कर रहे पंचायतों के योद्धा

कोरोना वायरस को लेकर गांवों में भी सजग हैं ग्राम प्रधान,लोगों की जरूरतें कर रहे हैं पूरी

प्रशान्त पाण्डेय/चमन सिंह राणा
निघासन-खीरी,25 April 2020.
कोरोना वायरस को लेकर दुनिया भर में सकंट के बादल मंडरा रहे हैं।प्रधानमंत्री के द्वारा इस भंयकर महामारी से निपटने के लिए देश में 3 मई तक पूर्णतः लाकडाउन लगा हुआ है।
इस महामारी से पता नहीं कितनी जाने चली गई।किसी का बेटा तो किसी की बेटी किसी का सुहाग इस भंयकर महामारी की चपेट में आने से संसार से विदा हो गए।इस भंयकर महामारी को हलके में लेने की जरूरत है।लेकिन लोगों को इस महामारी में भी राजनीति नजर आ रही है।सभी लोग लाकडाउन का पालन करें घर में रहें और देश के साथ कदम से कदम मिलाकर चलें।भंयकर महामारी से निपटने के लिए शासन प्रशासन लोगों के साथ हर कदम पर उनके साथ खड़ा है। लोगों को जागरूक करने का भी काम कर रहा है और हर संभव मदद भी कर रहा है ताकि कोई भी परिवार भूखा न सोये।तहसील प्रशासन पूरी तरह अपने दायित्वों का निर्वाहन कर रहा।उपजिलाधिकारी ओ.पी गुप्ता हों या फिर तहसीलदार धर्मेंद्र पांडेय और सभी प्रशासनिक अधिकारी अपने दायित्वों का पूर्ण निर्वाहन करते हुए नहीं चूक रहें हैं।
www.thecurrentscenario.com
किसी को किसी प्रकार की असुविधा न हो इसके लिए तहसील प्रशासन हर कदम पर आम जनमानस के साथ है वहीं दूसरी और पंचायतों के योद्धा (ग्राम प्रधान) भी अपनी जिम्मेदारी को बखूबी निभाने में कम नहीं है वो चाहे सैनिटाइजर का छिड़काव हो या फिर ज़रूरतमंदों की मदद।अपनी पूरी भूमिका निभा रहे हैं।कोरोना वैश्विक महामारी से निपटने के लिए निघासन प्रधान संघ के अध्यक्ष ग्राम प्रधान मोतीपुर कुलदीप सिंह के.डी अपनी जिम्मेदारी का पूर्ण निर्वाहन करते हुए नहीं चूक रहे हैं आइसोलेशन में रूकें व्यक्तियों के साथ हर कदम पर खड़े दिखे।के.डी ने कहा कि मैं प्रत्येक व्यक्ति से अनुरोध कर रहा हूं कि अपने घरों में ही रहें बाहर बेवजह न घूमें सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। कुलदीप सिंह के.डी ने अपना एक माह का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा किया है।
तो वहीं रमियाबेहड ब्लाक की ग्राम पंचायत ढखेरवा नानकार की प्रधान सुनीता पांडेय ने भी कोरोना वायरस को लेकर लोगों से यही अपील की,कि अपने घरों में ही रहें,तभी हम और हमारा समाज सुरक्षित रहेगा।आइसोलेशन वार्ड में रूकें 170 मजदूरों को किसी प्रकार की असुविधा न हो इसके लिए हर पल  हम लोगों के साथ खड़े है। सुनीता पांडेय का यही कहना है कि कोई भी परिवार भूखा न सोये।