THE CURRENT SCENARIO

Advertisement

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

Wednesday, April 15, 2020

Uttar Pradesh

मैगलगंज थाना क्षेत्र की विवादित पुलिस चौकी बनती जा रही औरंगाबाद

चौकी पुलिस ने महिलाओं के साथ की बदसलूकी 

विक्की शुक्ला/एस.पी.तिवारी
मैगलगंज-खीरी,16 April 2020
किसी के द्वारा फ़र्ज़ी शिकायत पर कस्बे के प्रतिष्ठित व्यापारी मुन्ना गुप्ता के घर घुस कर चौकी इंचार्ज व अन्य पुलिस कर्मियों के द्वारा की गई बदसलूकी महिलाओं को भी धमकाया जिससे पूरा परिवार दहशत में।बीते दिन भी चौकी इंचार्ज ने चौकी पर बुलाकर व्यापारी को किया था बेइज्जत। व्यापारी मुन्ना गुप्ता ने कल पुलिस को कच्ची शराब बिकने की सूचना दी जिस पर पुलिस की छापेमारी में कच्ची शराब बरामद हुई थी
www.thecurrentscenario.com
जिसका मुकदमा भी थाने में है। पंजीकृत अब क्यों कि जो व्यक्ति कच्ची शराब का धंधा करता था उसको था स्थानीय चौकी पुलिस कर्मियों का संरक्षण उसी को पकड़ाना व्यापारी को महंगा पड़ा। अभी कुछ दिन पहले ऐसी ही अपनी हुई बेइज्जती से आहत युवक ने आडियो वायरल कर कर लिया था सुसाइड जिसमे दो सिपाही हुए थे लाइनहाजिर। इतनी बड़ी घटना होने के बाद भी सबक नही ले रहे चौकी इंचार्ज किसी भी व्यक्ति की कर रहे खुले आम बेइज्जती।
www.thecurrentscenario.com
जहां एक तरफ सूबे के मुखिया योगी जी का खुला फरमान की अवैध शराब का काम करने वालों पर हो रासुका और गैंगेस्टर जैसी कार्यवाही पर चौकी इंचार्ज औरँगबाद तो जो इस अवैध काम को रुकवाने का प्रयास करे तो उसी को फ़र्ज़ी मुकदमे की धमकी घर घुस कर देने से नही चूक रहें है  पीड़ित व्यापारी लगाए गा उच्चाधिकारियों से गुहार।