THE CURRENT SCENARIO

Advertisement

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

Wednesday, April 8, 2020

Prayagraj

पुलिस मुठभेड़ में शातिर अपराधी गोली से घायल

अभिनेता सलमान खान को भी जान से मारने की धमकी दी थी

By Mo.Arif 
Prayagraj, 08 Apr 2020
करेली में बीते दिनों किराना की दुकान में हुई लूटपाट के बाद अपराधियों की तलाश में दबिश दे रही पुलिस टीम से बुधवार को एक शातिर अपराधी से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में गोली लगने से घायल अपराधी बक्शी मोढ़ा पुल के पास गिर गया। पुलिस ने उसे तत्काल उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ में घायल अपराधी शाहगंज थाना क्षेत्र के दायराशाह अजमल निवासी शेरा है। उसे उपचार के लिए स्वरुपरानी नेहरु चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।उन्होंने बताया कि करेली के मनोहर दास की
बगिया मोहल्ले में स्थित किराना की दुकान में बीते मंगलवार को शेरा और उसके भाई समेत तीन लोगों ने लूटपाट कर फरार हो गए। मामले को गंभीरता से लेते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने क्राइमब्रांच एवं करेली की संयुक्त पुलिस टीम को बदमाशों की तलाश में लगाया।

दबिश के दौरान बक्शी मोढ़ा पुल के पास बुधवार को बदमाश की मुठभेड़ हो गई। पुलिस टीम ने उसके कब्जे से तमंचा एवं एक मोटर साइकिल बरामद किया है। पकड़े गए युवक ने अभिनेता सलमान खान को भी जान से मारने की धमकी दी थीअपराधी के खिलाफ शहर में कई आपराधिक मुकदमे भी दर्ज हैं।