THE CURRENT SCENARIO

Advertisement

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

Wednesday, April 22, 2020

Jhabua

कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए आवश्यक स्वास्थ्य सामग्री खरिदने के लिए

झाबुआ विधायक ने विधायक निधि से 11 लाख रू. की स्वीकृति दी गरीबों की मदद के लिए


रहीम शेरानी
झाबुआ,22 April 2020
कोरोना वैश्र्विक महामारी है सम्पूर्ण प्रदेश के साथ साथ जिले में भी सर्तक रहना आवश्यक है।
वर्तमान में जिले का स्वास्थ्य विभाग, पुलिस विभाग के साथ साथ नगर पालिका के कर्मचारी, आंगनवाडी कार्यकर्ता, पंचायत सचिव आदि कर्मचारी अपने कर्तव्य का निर्वहन पुरी निष्ठा से कर रहे है।
www.thecurrentscenario.com
 ये सभी अधिकारी कर्मचारी कर्मवीर है।
मै जनता का प्रतिनिधि होने के नाते इनकी सुरक्षा करना एवं सहयोग के लिए प्रतिबद्व हूं यह मेरी नैतिक जिम्मेदारी भी है।
उक्त बात कहते हुए झाबुआ विधायक कांतिलाल भूरिया ने विधायक निधि से 11 लाख रूपये प्रदान करने की अनुशंसा की गई है।
उक्त राशि से कर्मचारीयों के लिए पीपीटी किट, 500 नग 95 एन. माक्स 1000 नग, थ्री लियर मास्क 25000, हेण्ड ग्लोब्स 25000, तथा नान ट्च थर्मामीटर 15 नग क्रय करने हेतु राशि प्रदान की गई है।
भूरिया द्वारा अवगत कराया है कि उक्त किट एवं माक्स तथा अन्य उपकरण कर्मचारीयों के बचाव लिए अत्यन्त आवश्यक है  चूकि कर्मचारीगण लगातार अपने कर्तव्य का निर्वहन कर रहे है इस लिए उक्त सामग्री हेतु राशि जारी की गई है।
 कर्मचारी अपने कर्तव्य का पालन लगातार उचित तरिके से निर्वहन कर रहे है,
www.thecurrentscenario.com
इस लिए उक्त सामग्री हेतु राशि जारी की गई हे।
ग्रामीण क्षेत्रों में साथ शासन की हर योजना का लाभ गरीब से गरीब को मिले, इससे कोई वंचित न रहे ऐसे प्रयास ईमानदारी से करें पूर्व सांसद वर्तमान विधायक श्री कांतिलाल भूरिया ने जिले के कांग्रेस कार्यकर्ताओं से भी अपिल की है कि वे अपने क्षेत्र के गरीब एवं आदिवासीयों को शासन की योजना का लाभ देवे तथा उचित मूल्य की दुकान से राशन उपलब्ध करावे तथा जो निशुल्क राशन का वितरण किया जा रहा है
उस पर भी अपनी नजर रखे निगरानी रखे तथा किसी भी प्रकार की लापरवाही न हो इस बात का विशेष ध्यान रखा जावे। जहां लापरवाही हो रही अथवा किसी प्रकार की परेशानी हो रही है तो तत्काल मुझे अथवा कांग्रेस के ब्लाक अध्यक्ष एवं अध्यक्ष जिला कांग्रेस व वरिष्ठ पदाधिकारीयों को अवगत करावे।
उक्त जानकारी जिला कांग्रेस प्रवक्ता हर्ष भट्ट देते हुए बताया कि उक्त सामग्री स्वास्थ्य विभाग के माध्यम से क्रय की जाना है इस हेतु आज दोपहर विधायक प्रतिनिधि एवं जिला युवक कांग्रेस अध्यक्ष डाॅ विक्रान्त भूरिया ने जिला अस्पताल पहुंच कर झाबुआ विधायक की ओर से 11 लाख रूपये की राशि प्रदान के लिए कलेक्टर महोदय को लिखा  पत्र की प्रतिलिपि मुख्य चिकित्सा अधिकारी डाॅ बी एस बारिया एवं सिविल सर्जन बी एस बघेल को पत्र सौपकर जल्द आवश्यक  चिकित्सा सामग्री मंगवाने की बात कही इस अवसर पर हर्ष जैन आईटीसेल एवं रिंकू रूनवाल सहित अस्पताल स्टाप उपस्थित था !