THE CURRENT SCENARIO

Advertisement

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

Thursday, April 23, 2020

Jhabua

पत्रकार मिलकर कर रहे जनसेवा - भोजन पैकेट में आज आदिवासी भाईयो के लिए खास डिश

रहीम शेरानी
झाबुआ,23 April 2020
झाबुआ जिले के थांदला मे आज जहाँ सकल विश्व कोविड -19 से लड़ रहा है वही मध्यप्रदेश के आदिवासी बाहुल्य झाबुआ जिले की थांदला तहसील के पत्रकार नगर व आसपास के गरीब ग्रामीण लोगों को भी भोजन पैकेट पहुँचा रहे है। उनका कहना है इस समय अनेक परिवार के पास काम नही है व आर्थिक तंगी के चलते भूखे न रहे इसलिए यह कार्य कर रहे है।देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लॉक डाउन की घोषणा की तब से लेकर आज तक थांदला के पत्रकार निरन्तर सेवा कार्य मे लगे हुए है।
नगर की समस्याओं के साथ शासन प्रशासन की गतिविधियों को प्रमुखता से प्रकाशित करते हुए पत्रकार नगर व आसपास के लोगो को भोजन पैकेट पहुँचाने का कार्य कर रहे है। नेचरल गोल्ड व अन्य जनप्रतिनिधियों के विशेष सहयोग से चलने वाले भोजन पैकेट वितरण से नगर में कोई भूखा नही रहेगा।
नगर परिषद उपाध्यक्ष मनीष बघेल के भागीरथी प्रयासों से स्वल्पाहार के रूप में शुरू इस अभियान में आज उन्ही कि तरफ से आदिवासी खास डिश मक्का की रोटी व बैंगन का भर्ता बनाया गया है !
प्रतिदिन अलग अलग तरहा का स्वादिष्ट खाना भोजन के पैकेट वितरण किए जा रहे हैं स्वादिष्ट खाना खाकर गरीब इनको दिल से दुआएं दे रहे हैं !