THE CURRENT SCENARIO

Advertisement

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

Friday, April 17, 2020

Jhabua

जिला पुलिस कप्तान लगातार बार्डर एरिया में कर रहे मॉनिटरिंग

पुलिस वॉरियर्स घन्टो ड्यूटी करके  अदा कर रहे फर्ज ।

अली असगर बोहरा
झाबुआ,17 April 2020
पुलिस अधीक्षक विनीत जैन ने शुक्रवार को मेघनगर थांदला काकनवानी थानो चोकीयो  व बॉडर एरिया का दौरा किया।  समस्त एरियो में लाकडाउन की स्थिति का जायजा लेने के लिए पुलिस अधीक्षक ने  भ्रमण करके पुलिसकर्मियों को सख्ती से लाकडाउन के नियमों का पालन करवाने के लिए हिदायत दी।
www.thecurrentscenario.com
बात मेघनगर की करे तो बिना आवश्यक कार्य के सड़कों पर घूमने वालों के  करीब 40 से अधिक वाहन पुलिस थाना पर खड़े करवा दिए गए , दो पहिया वाहन पर एक से अधिक संख्या में बैठे हुए लोगों के छोटे वाहन भी रोक दिए गए । साईं चौराहे पर हुई इस कार्यवाही के बाद नगर में घूमने वाले वाहन नदारद हो गए। गौरतलब है कि स्थानीय पुलिस किसी भी प्रकार की ढील देने के पक्ष में नहीं है ।
www.thecurrentscenario.com
बाहर से कोई भी व्यक्ति नगर में प्रवेश नहीं कर सके इसके मद्देनजर प्रशासन सतत निगरानी कर रहा है। शुक्रवार को गुजरात सीमा से मध्यप्रदेश सिमा में आ रहे रेलवे कर्मचारी पवन पिता मानक लाल बंजारा निवासी जीवन ज्योति रोड मेघनगर के विरुद्ध लोक डाउन लंगन आईपीसी धारा 188 269, 270 में मामला पंजीबद्ध किया गया। जिला पुलिस कप्तान के निर्देश व थांदला एसडीओपी मोहनलाल गवली मार्गदर्शन में मेघनगर थाना प्रभारी कौशल्या का कौशल लॉक डाउन की सख्ती में खूब देखने को मिल रहा है।