THE CURRENT SCENARIO

Advertisement

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

Sunday, April 19, 2020

Jhabua

पत्रकारो पर लगे झूठे आरोप का जयस संगठन ने खंडन कीया 

राजनीतिक रोटियां सेकने वालों की अब खेर नहीं---- जयस

रहीम शेरानी
झाबुआ,18 April 2020
झाबुआ कोविड -19 कोरोना  महामारी के चलते लोकतंत्र का चौथा स्तंभ शासन प्रशासन के साथ कंधा मिलाकर अपनी महती भूमिका बखूबी निभा रहा है
ओर लोगो को जागरूक भी कर रहे है। ऐसे में शनिवार को सोशल मीडिया पर जयस संगठन के नाम से मेघनगर के पत्रकारो को बदनाम करने के लिए एक असत्य पोस्ट सोसल मीडिया पर साझा की गई थी।
जिसकी जानकारी मिलते ही जयस संगठन मेघनगर के कार्यकर्ताओं ने आपस में चर्चा कर पुख्ता जानकारी निकाली व बताया कि जयस संगठन के किसी भी व्यक्ति ने इस तरह की पोस्ट सोसल मीडिया पर नहीं की है.. जो कि पूर्णता मेघनगर के पत्रकारों को बदनाम करने की साजिश है..पोस्ट में असत्य बात लिखी हुई है जिसका खंडन जयस संगठन द्वारा किया गया।जयस संगठन के अध्यक्ष माधु सिह डामोर ने बताया कि कुछ विघ्न संतोषी राजनीतिक रोटियां सेकने वाले लोग अपने राजनीतिक लाभ के लिए जयस संगठन के कंधों पर रखकर पत्रकारों समृद्ध परिवार को बदनाम करने की साजिश सोशल मीडिया पर झूठी पोस्ट डालकर कर रहे हैं जयस संगठन की ओर से किसी भी तरह की पोस्ट नहीं की गई।
 जिसका जयस संगठन ने खंडन किया। संगठन द्वरा झूठी पोस्ट करने वाले पर जिला पुलिस कप्तान से मामले की जांच करने की बात जयस संगठन द्वारा कही गई।