THE CURRENT SCENARIO

Advertisement

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

Saturday, April 18, 2020

Jhabua

अब बड़ी राहत की खबर झाबुआ अलीराजपुर जिले के लिए 

रहीम शेरानी
झाबुआ,18 April 2020
झाबुआ आज शनिवार की सुबह आलीराजपुर जिले के लिए बुरी खबर लेकर आई थी, वहीं शनिवार शाम राहत की खबर लेकर आई है। जो पहला कोवेटिंग किये गये मरीज जन शिक्षक खान की उपचार के बाद कि पहली रिपोर्ट नेगेटिव आई है।
यह रिपोर्ट उनकी 15 अप्रेल को भेजी गई थी, लेकिन नतीजे आज आये है, लेकिन नाम्स के अनुसार उसकी लगातार 2 रिपोर्ट नेगेटिव आने पर उसे डिस्चार्ज किया जाएगा, इसलिए अभी उनका एक परीक्षण और किया जाएगा। यह सेम्पल अगले 2 से 3 दिनों के भीतर लिया जाएगा।
इसके अलावा इस जनशिक्षक को पहली बार उदयगढ़ में जिस बंगाली डाक्टर और बीएमओ डाक्टर मोतीसिंह ने देखा था उनके भी सेम्पल भेजे गए थे जो रिपोर्ट में कोरोना नेगेटिव आया है।
 इसके अलावा भाभरा आजाद नगर में जनशिक्षक की माँ, भाई जो लेब टेक्नीशियन है के साथ उसकी पत्नी और वहां का ही एक ड्रायवर उनका और सीबीएमो डाक्टर मंजुला चौहान की रिपोर्ट भी नेगेटिव प्राप्त हुई है। यह ख़बर जिले के लिए, अंचल के लिए, आजाद नगर और उदयगढ़ के नागरिकों के लिए राहत भरी खबर है, क्योंकि कोरोना से जुड़ी जो चेन होती है, वो यह मानी जाती है कि जो सम्पर्क में लोग आते है, वह इसके पहले शिकार बनते है, लेकिन अभी जो परीक्षण किया गया है ओर जो नतीजे आये है उनमे सम्पर्क में आने वाले ज्यादातर लोगो की रिपोर्ट नेगेटिव ही आई है। यह एक बड़ी राहत की खबर है, लेकिन इसका मतलब ये नही कि प्रशासनिक अधिकारी या आम लोग सतर्कता छोड़ दे। सतर्कता का पालन करे, कम्युनिटी डिस्टेंसिंग का पालन करे।