THE CURRENT SCENARIO

Advertisement

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

Wednesday, April 22, 2020

Jhabua

थांदला पुलिस अनुभाग ने जाबाज देवेन्द्र व यशवंत पाल को दी श्रद्धांजलि

रहीम शेरानी
झाबुआ,22 April 2020
जिले के मेघनगर, थांदला, इंदौर में टी.आई देवेंद्र चंद्रवंशी और उज्जैन में यशवंत पाल की कोरोना से लड़ाई में शहादत पर झाबुआ पुलिस कप्तान के मार्ग दर्शन में थांदला पुलिस अनुभाग ने मेघनगर थाना परिसर पर कोरोना वायरस संक्रमण से जंग लड़ते हुए वीर जांबाज को श्रद्धा सुमन अर्पित किए। इस दौरान झाबुआ जिला पुलिस कप्तान विनित जैन ने भी  शोक व्यक्त किया है।
उन्होंने अपने शोक संदेश में कहा है कि वैश्विक महामारी कोरोना के खिलाफ साहसिक जंग लड़ते हुए इंदौर के दवेंद्र चंद्रवंशी यशवंत पाल ने अपने प्राणों का बलिदान कर दिया।
पुलिस कप्तान विनीत जैन झाबुआ पुलिस परिवार की ओर से उनकी शहादत को  कोटि-कोटि नमन कर उन्हें शब्द रूपी श्रद्धांजलि अर्पित की है। थांदला अनुविभागीय अधिकारी मनोहर गवली ने कहा की पिछले एक हफ्ते के भीतर हमारे दो बहादुर पुलिस अधिकारी कर्तव्यो का पालन करते हुए शहीद हुए हैं।
इन दोनों पुलिस अधिकारियों के  निधन से पूरा पुलिस परिवार स्तब्ध एवं शोकाकुल है।
इन अधिकारियों द्वारा प्रदर्शित कर्तव्यपरायणता एवं साहस से हम सब गौरवान्वित हुए हैं।
इन जांबाजों ने कर्तव्यपथ पर अपने प्राणों की आहुति देकर मध्यप्रदेश पुलिस की देशभक्ति एवं जनसेवा सर्वोपरि होने की भावना को साकार किया है। बुधवार को थांदला पुलिस अनुभाग की तरफ से मेघनगर थाने पर दोनों जांबाजो कि आत्म शांति के लिए 2 मिनट का मौन रख कर उनके चित्र पर श्रद्धा के सुमन अर्पित किए।
इस अवसर पर थांदला पुलिस अनुभाग अधिकारी मनोहरलाल गवली थाना मेघनगर थाना प्रभारी श्रीमती कौशल्या चौहान सब स्पेक्टर हीरालाल मालीवाड सब इंस्पेक्टर नलिनी शर्मा आर एस झाला सहित समस्त ए एस आई समस्त पुलिस स्टाफ ने श्रद्धा सुमन नम आंखों से अर्पित किए