THE CURRENT SCENARIO

Advertisement

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

Tuesday, April 7, 2020

Dhar

प्याज चुराने गए अज्ञात बदमाशों ने पिता- पुत्र को मौत के घाट उतारा 

पंकज शर्मा
धार 07 April 2020
जिले के सरदारपुर तहसील मे राजगढ़ के समीप एक ग्राम अमोदिया में सोमवार देर अज्ञात बदमाशों के हमले से पिता और पुत्र की मौत हो गई, वही एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया जिसका उपचार सरदारपुर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर चल रहा है ।
सरदारपुर तहसील के ग्राम अमोदिया में देर रात संजय पुत्र दौलत राम सिर्वी व दौलत राम पुत्र रामा सिर्वी खेत पर प्याज की रखवाली करने गए थे। तब उन्होंने छोटे भाई बबलू पुत्र दौलत राम सिर्वी एवं हरिराम पुत्र लक्ष्मण को बताया दोनों जब खेत पर पहुंचे तो चार बाइक पर दो दो व्यक्ति बाइक पर प्याज के कट्टे चुराकर जा रहे थे. यह देख कर बबलू और हरिराम ने उनका पीछा किया और एक बदमाश को पकड़ लिया जिसके बाद बदमाशो ने फायरिंग कर दी जिससे बबलू के सीने पर छर्रे लगे और पिता दौलतराम को पेट में . वही हरिराम को बदमाशों ने बंदूक के कुंदे से वार किया जिससे उसका पैर फैक्चर हो गया.
 इस घटना में बबलू 28 वर्ष व दौलतराम 60 वर्ष की गोली लगने से मौत हो गई वही हरिराम गंभीर रूप से घायल हो गया . घायल हरिराम के अनुसार बदमाश बड़ी संख्या में आए थे और उन्होंने अचानक हम पर हमला कर दिया फायरिंग करने लगे और पत्थर भी बरसाए . इस दौरान गांव से भी अन्य लोग आए तो बदमाशों ने उन पर भी फायरिंग की. पिता-पुत्र की मौत के बाद गांव में मातम छा गया है. सरदारपुर पुलिस ने घटना को लेकर धारा 396 व 25, 27 आर्म्स एक्ट में प्रकरण दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है.