THE CURRENT SCENARIO

Advertisement

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

Tuesday, April 14, 2020

Burhanpur

परिवार को छोड़कर शाहपुर में जनसेवा में दिन-रात लगे कोरोना वॉरियर्स

मेहलका अंसारी
बुरहानपुर,14 April 2020
जहाँ एक और पूरी दुनिया कोरोना वायरस वैश्विक महामारी से लड़ रही है। वहीं बुरहानपुर जिला भी कोरोना वायरस से लड़ने में किसी से पीछे नही है। कोरोना को हर हाल में हराना है। जिले में कोरोना वायरस से बचाव एवं रोकथाम के लिए निरंतर प्रयास जारी है। इसी कड़ी में नगर परिषद् शाहपुर में कोरोना से लड़ने के लिए विभिन्न कार्य किये जा रहे है। कोरोना वायरस का संक्रमण रोकने के लिए सैनेटाइजर, सोडियम हाईपोक्लोराईड, ब्लीचींग, फिनाईल, सिध्दी फोग आदि के स्प्रे छिडकांव रात्रीकालीन फोगिंग मशीन से धुआँ एवं प्रेशर ट्रेक्टर टेंकर के माध्यम से सैनेटाईजर का छिडकांव विभिन्न वार्डो में किया जा रहा है।
*www.thecurrentscenario.com*
इस संबंध में कोरोना वायसर जैसी वैश्विक महामारी को मात देने के लिए लोग घरों में रहकर इस बिमारी से लड रहे है, वही नगर परिषद शाहपुर के अधिकारी कर्मचारी, स्वास्थ्य विभाग, पुलिस विभाग के जवान अपनी जान जोखिम में डालकर अपने दायित्वों का बखूबी निर्वहन कर रहें है, इसलिए इन्हें कोरोना वॉरियर्स नाम दिया गया हैं। नगर परिषद के सभी अधिकारियों व कर्मचारीगण अपनी पूरी तैयारी जैसें- मास्क, सेनेटाईजर, ग्लब्स इत्यादि से परिपूर्ण होकर अपने कर्तव्य स्थल पर डटे हुए है।
*www.thecurrentscenario.com*
यह अधिकारी-कर्मचारी दिन-रात अपने कार्य में लगे हुए है साथ ही सभी नागरिकों से अपील की जा रही है कि वे अपने घरो में ही रहकर लॉकडाउन का पालन करें तथा जिन लोगों को बुखार, कफ व सांस लेने में परेशानी है वे लोग स्वास्थ्य परीक्षण अवश्य कराये।