THE CURRENT SCENARIO

Advertisement

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

Sunday, April 26, 2020

Bhopal

पहल और मदद के प्रति मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान को धन्यवाद अभिव्यक्त करने पर मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा ‘‘मामा” हूं काहे का धन्यवाद

रहीम शेरानी
भोपाल,26 April 2020
भोपाल मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने लॉक डाउन के दौरान अन्य राज्यों से लौटे मजदूरो से आज रविवार को एनआईसी के वीडियो डेस्क टॉप साफ्टवेयर के माध्यम से सीधी चर्चा कर उनका मिजाज जाना।
मुख्यमंत्री श्री चौहान ने विदिशा जिले की सिरोंज तहसील में राजस्थान के सवाईमाधौपुर से लौटे मजदूरो में से भगवन्तपुर के दो युवा मजदूरो से संवाद स्थापित किया और वहां क्या कार्य करते थे और कैसे अपने घर तक सुरक्षित पहुंचे इत्यादि बिन्दुओं पर चर्चा की है।
www.thecurrentscenario.com
भगवन्तपुर के हाई स्कूल में मौजूद सागीर और फैजान ने अपने स्मरणों को मुख्यमंत्री से सांझा किया और सुरक्षित घर तक पहुंचने में राज्य सरकार के द्वारा की गई पहल और मदद के प्रति मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान को धन्यवाद अभिव्यक्त करने पर मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा ‘‘मामा हूूं आपका काहे का धन्यवाद’’।
ज्ञातव्य हो कि सिरोंज तहसील के 28 मजदूर जो राजस्थान के सवाई माधौपुर में सब्जी बेचकर जीवन निर्वाह कर रहे थे लॉक डाउन के दौरान धंधा बंद होने से आर्थिक स्थिति में गिरावट आई और घर आने की चिन्ता सताने लगी।
जिसे राज्य सरकार ने पूरा किया है। कुल 28 लोगो में से 22 लोग ग्राम भगवन्तपुर के तथा एक सिरोंज का तथा पांच ग्राम पठेरा के रहने वाले है।