THE CURRENT SCENARIO

Advertisement

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

Monday, April 20, 2020

Alirajpur

मासुम मनप्रीत ने सुरक्षा दायित्व पर तैनात अधिकारी-कर्मचारी ओर जवानों को मास्क बनाकर वितरण किये

रहीम शेरानी
अलिराजपुर,20 April 2020
अलिराजपुर कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने और कानून व्यवस्था के लिए दिन-रात कर्तव्य पर तैनात अधिकारियों और कर्मचारियों को सुरक्षित रखने के लिए अपने नन्हें हाथों से मास्क बनाकर 15 वर्षीय मनप्रीत गुप्ता ने प्रदान किये है।
छोटी सी इस बालिका ने अपने जज्बे से सभी अधिकारियों और कर्मचारियों का मन जीत लिया। ड्यूटी पर तैनात एसडीएम श्री विजय कुमार मंडलोई, एसडीओपी श्री धीरज बब्बर, तहसीदार श्री केएल तिलवारी, आरआई श्री पुरूषोत्तम विष्नोई, नायब तहसीलदार श्री शषांक दुबे सहित अन्य अधिकारियों और पुलिस जवानों को कपडे से बने वाषेबल मास्क बनाकर भेंट किये।
मनप्रीत ने बताया यह मास्क पहनने के बाद प्रतिदिन धोकर एवं प्रेस करके पुनः पहने योग्य है।
कोरोना वायरस से बचाव के लिए मनप्रीत लगाकर मास्क बनाकर वितरित करने का कार्य कर रही है। वह कहती है कि जो हमारी सुरक्षा के लिए तैनात है उनकी रक्षा और सुरक्षा के लिए यह मेरी छोटी सी पहल है और लगातार जारी रहेगी।
मनप्रीत ने कहा हम सबकी जिम्मेदारी है कि हम देश सेवा में अपना-अपना कान्टीब्यूषन दे। मैने अपने हुनर का उपयोग करते हुए मास्क बनाकर निःशुल्क वितरित करने का कार्य किया है। अब तक यह बालिका 300 से अधिक मास्क बनाकर स्वास्थ्य, पुलिस विभाग सहित अन्य लोगों को वितरित कर चुकी है और यहा कार्य आगामी दिनों में भी जारी रहेगा।