THE CURRENT SCENARIO

Advertisement

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

Thursday, April 23, 2020

Alirajpur

पाल घर महाराष्ट्र में निर्दोष साधुओं की हत्या महापाप,,, बापु पटेल 

दोषी पत्रकार के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की मॉग 

रहीम शेरानी
अलिराजपुर,23 April 2020
अलीराजपुर महाराष्ट्र के पालघर  मैं गत दिनों हुई निर्दोष साधुओं की हत्या को लेकर जिला युवक कांग्रेस अलीराजपुर ने पुलिस अधीक्षक विपुल श्रीवास्तव को एक ज्ञापन सौंप कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है .युवा कांग्रेस ने संयुक्त रुप से पत्र  सोपकर कहा कि साधुओ की  हत्या करने वाले दोषियो के खिलाफ सख्त कार्यवाही कि जावे.
साथ ही मीडिया स्टूडियो में बैठे हूवें पत्रकारों का भी सामूहिक बहिष्कार देश की जनता को करना चाहिए जो अपने कर्तव्य से परे हटकर सत्य को दबातें हुवे सांप्रदायिकता का रंग देने की कोशीष करते हैं । इन जैेसे स्वार्थी लोगो के कारण लोगों का देश के चौथे स्तंभ से विश्वास डगमगाते जा रहा हे।  अलीराजपुर जिला युवा कांग्रेस के अध्यक्ष बापू पटेल प्रदेश सचिव सोनू वर्मा एवं विधानसभा युवक कांग्रेस के अध्यक्ष तरुण मंडलोई ने कहा कि कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी पर जिस बेशर्मी के साथ अर्नब गोस्वामी ने टिप्पणी कि है वह शर्मनाक है।अगर इसे जर्नलिस्ट और फ्रीडम ऑफ प्रेस के नाम पर छोड़ दिया जाता है।तो आने वाले समय में किसी भी व्यक्ति को कुछ भी कह कर अपमानित किया जावेगा ।
हमारी मॉग है कि उस पर कार्रवाई होना अतिआवश्यक है।
 वर्तमान मे पुरा देश कोरोना संकट में जूझ रहा है, ऐसे वक्त में अर्नब गोस्वामी के द्वारा देश में साम्प्रदायिक सद्भाव बिगाड़ने की भरपूर कोशीश की जा रही है..।सोनिया गांधी पर अर्नब गोस्वामी द्वारा की गई टिप्पणी ओछी मानसिकता का परिचय है,
 इसके खिलाफ सख्त कार्यवाही कर इसकी तत्काल गिरफ्तारी की जावें। हमारे देश मे जहाँ नारी को देवी का प्रतीक मानकर उनकी पूजा की जाती है,
जहाँ बहु को बेटी का दर्जा दिया जाता है! उसी देश मे एक बहु के सम्मान को ठैस पहुचाकर अप शब्दों से प्रहार किया जाता है ।जो कि निंदनीय है।
युवा कांग्रेस इस तरह के लोगों की उनके विचारों की घोर निंदा करता है ।