THE CURRENT SCENARIO

Advertisement

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

Saturday, January 18, 2020

Various program arranged

श्री रामानंदाचार्य महाराज की जयंती पर विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन

पंकज शर्मा, तिरला (म.प्र. )
श्री वैष्णव - बैरागी युवा संगठन व वैष्णव बैरागी समाज सामूहिक विवाह समिति धार द्वारा प्रतिवर्षानुसार इस वर्ष भी श्री श्री 1008 श्री जगदगुरू श्री रामानंदाचार्यजी महाराज के प्राकटयोत्सव के शुभ अवसर पर भव्य चल समारोह व शोभायात्रा निकाली गई और इसके साथ ही नि:शुल्क सामूहिक विवाह समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें समस्त समाज बंधुओं ने सपरिवार उपस्थित होकर समाज की गरिमा बनाएं व समाज को एकता के सूत्र में बांधने में सहायक बने।श्री वैष्णव बैरागी समाज सामूहिक विवाह समिति के अध्यक्ष श्री सुरेशजी वैष्णव  ( तीसगॉव ) वाले ने बताया कि श्री श्री रामानंदाचार्यजी महाराज की जयंती पर वैष्णव बैरागी समाज धार द्वारा भव्य चल समारोह व नि :शुल्क सामूहिक

 विवाह सम्मेलन का आयोजन किया गया है, जो कि एक समाज के लिए सराहनीय कार्य करते हुए  समाज बंधुओं को प्रेरित किया गया और ऐसे आयोजन कर समाज बंधुओं को आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित किया और अच्छे काम से समाज की उन्नति के लिए सहभागी बने।
श्री रामानंदाचार्यजी महाराज के आरती पूजा-अर्चनाके साथ कार्यक्रम का शुभारंभ द्वीप प्रज्जलित कर किया गया। इसके पश्चात वैष्णव बैरागी समाज के मुख्य अतिथियों का पुष्पमाला से स्वागत किया गया। इसके साथ ही मुख्य आचार्य श्री गोपालजी पुजारी पिपल्या ( इन्दौर ) वाले ने वैष्णव बैरागी समाज के वर-वधु जोडो को विवाह संस्कार के सूत्र में बांधकर कार्यक्रम को सुचारू रूप से सम्पन्न करवाया गया और नवदंपति को समाज बंधुओं ने शुभ आशीष प्रदान किया।