THE CURRENT SCENARIO

Advertisement

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

Sunday, November 17, 2019

Iraq, successful military operations continue in many places

इराक़, कई जगहों पर सेना के सफल आप्रेशन जारी

18-Nov-2019
Sajjad Ali Nayani
इराक़ के स्वयं सेवी बल हश्दुश्शाबी ने देश के उत्तरी क्षेत्रों में आतंकवादियों के विरुद्ध कार्यवाहियों के सफल परिणामों की सूचना दी है जबकि करकूक में आतंकवादियों की एक बड़ी कार्यवाही विफल बना दी गयी है।इराक़ के स्वयं सेवी बल हश्दुश्शाबी के कमान्डर अला अलवहीली ने घोषणा की है कि देश के उत्तरी प्रांत मूसिल के पूरब में आतंकवादियों के विरुद्ध कार्यवाहियां सफल रही हैं।
TCS

अला अलवहीली ने इस बात का उल्लेख करते हुए कि देश के उत्तरी प्रांत मूसिल के पूरब में आतंकवादियों के विरुद्ध होने वाली कार्यवाहियों में बड़ी संख्या में आतंकवादियों को गिरफ़्तार कर लिया गया है, कहा कि दाइश के बचे ख़ुचे तत्वों की पूर्ण तबाही के लिए इस प्रकार की अन्य कार्यवाहियों की योजना बनाई गयी है।
इसी मध्य इराक़ी सेना के युद्धक विमानों ने नैनवा प्रांत में आतंकवादी गुट दाइश के अड्डों को निशाना बनाया। इराक़ के स्वयं सेवी बलों ने शनिवार की रात उत्तरी इराक़ के कुछ क्षेत्रों पर नियंत्रण हासिल करने के लिए आतंकवादी गुट दाइश के प्रयासों को विफल बनाने की सूचना दी है।

फ़ार्स न्यूज़ एजेन्सी की रिपोर्ट के अनुसार हश्दुश्शाबी की स्पेशल फ़ोर्स की 15वीं ब्रिग्रेड के कमान्डर ताहिर अब्दुल्लाह ने घोषणा की है कि हश्दुश्शाबी के जवानों ने एक अद्वितीय कार्यवाही करते हुए करकूक में दाइश के तत्वों की कार्यवाही को विफल बना दिया । (AK)